OMG! क्या अजय देवगन की बेटी न्यासा ने प्लास्टिक सर्जरी करवा कर जाह्नवी कपूर जैसी बनवा ली है अपनी शक्ल?

न्यासा देवगन (Nyasa Devgan) की दिवाली पार्टी की तस्वीरें इन दिनों वायरल हो रही हैं. जिसके बाद यूजर्स अजय की बेटी (Nyasa Devgan) को प्लास्टिक सर्जरी कराने के लिए ट्रोल कर रहे हैं और उनकी तुलना जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) से भी कर रहे हैं.

  |     |     |     |   Updated 
OMG! क्या अजय देवगन की बेटी न्यासा ने प्लास्टिक सर्जरी करवा कर जाह्नवी कपूर जैसी बनवा ली है अपनी शक्ल?

बॉलीवुड जगत के दिग्गज एक्टर अजय देवगन की लाड़ली बेटी न्यासा देवगन (Nyasa Devgan) अक्सर अपने लुक्स की वजह से चर्चा का विषय बनी रहती है. बॉलीवुड की पॉपुलर स्टार किड न्यासा की तस्वीरें और वीडियोस सोशल मीडिया पर आए दिन छाई रहती हैं. उन्हें अक्सर बॉलीवुड के कई स्टार्स किड्स के साथ स्पॉट किया जाता है, जिसके चलते न्यासा सुर्खियों में भी नजर आती रहती हैं. वहीं इन दिनों अजय देवगन (Ajay Devgn) की लाडली ट्रोलर्स के निशाने पर हैं. दरअसल, न्यासा देवगन की दिवाली पार्टी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. जिसके बाद यूजर्स अजय की बेटी (Nyasa Devgan) को प्लास्टिक सर्जरी कराने के लिए ट्रोल कर रहे हैं और उनकी तुलना जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) से भी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: HBD Pooja Batra: अक्षय कुमार की वजह से टूटी थी पूजा बत्रा की पहली शादी, तलाक के बाद हुआ मुस्लिम एक्टर से प्यार

ये हैं मामला :

दरअसल, पिछले हफ्ते काजोल और अजय की बेटी न्यासा देवगन (Nyasa Devgan) को कई दिवाली पार्टियों में शिरकत करते देखा गया था. कई स्पॉट किए वीडियो में उन्हें प्लास्टिक सर्जरी करवाने के लिए यूजर्स द्वारा ट्रोल किया. कई यूजर्स ने ये भी कहा कि जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और न्यासा (Nyasa Devgan) ने एक ही जगह से प्लास्टिक सर्जरी करवाई है. हाल ही में न्यासा को राइटर-प्रोड्यूसर अमृतपाल सिंह की दिवाली पार्टी में स्पॉट किया गया जहां जाह्नवी कपूर भी नजर आईं.

इस दौरान सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें न्यासा कार में बैठी नजर आ रही हैं. दिवाली पार्टी में न्यासा (Nyasa Devgan) ने अबू जानी और संदीप खोसला का डिजाइनर ग्रीन लहंगा पहना था. शेयर किए गए वीडियो में न्यासा को लेकर यूजर्स ने लिखा कि, ‘इतनी अच्छी कैसे लगने लगी ये सर्जरी करा ली ये पक्का’, ‘न्यासा या जान्हवी? कैसे उनकी नाक और चेहरे की संरचना इतनी समान दिख रही है’, ‘न्यासा और जाह्नवी (Janhvi Kapoor) का सर्जरी एक ही है सिस्टर बन गई दोनों’, ‘अरे मुझे लगा जाह्नवी कपूर है’. ऐसे ही तमाम यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया पेश कर रहे हैं.

इस फिल्म में आएंगी नजर :

न्यासा देवगन (Nyasa Devgan) की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. न्यासा मॉडलिंग प्रोजेक्ट में रैंप वॉक कर चुकी हैं. वहीं जहान्वी कपूर जल्द ही सर्वाइवर-थ्रिलर फिल्म ‘मिली’ में नजर आने वाली हैं. ये फिल्म 4 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में पूरी तरह रिलीज होने के लिए तैयार है. ‘मिली’ के अलावा जाह्नवी (Janhvi Kapoor) जल्द ही वरुण धवन के साथ अपनी अपकमिंग ड्रामा फिल्म ‘बवाल’ में भी नजर आएंगी.

यह भी पढ़ें: Shahrukh Khan: महिला क्रिकेटरों की बढ़ी फीस; शाहरुख खान ने जाहिर की अपनी खुशी, कहा- ‘अच्छा फ्रंट फुट शॉट… ‘

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , , , , ,

Leave a Reply