Phone Bhoot Review: कैटरीना कैफ की फिल्म ‘फोन भूत’ देखकर पछताए ये शख्स, पहला रिव्यू देते हुए कहा- डिजास्टर

Phone Bhoot First Review: कैटरीना कैफ की फिल्म फोन भूत जल्द ही रिलीज होने वाली है. वहीं फिल्म देखने से पहले जान लीजिए फिल्म के पहले रिव्यू के बारे में.

  |     |     |     |   Updated 
Phone Bhoot Review: कैटरीना कैफ की फिल्म ‘फोन भूत’ देखकर पछताए ये शख्स, पहला रिव्यू देते हुए कहा- डिजास्टर

Phone Bhoot First Review: कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर की हॉरर कॉमेडी ‘फोन भूत’ इस शुक्रवार 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. जब से इस फिल्म का ट्रेलर सामने आया है तभी से इस फिल्म को देखने के लिए हर कोई बेताब नजर आ रहा है. ट्रेलर में कैटरीना कैफ सबको हंसा भी रही हैं और डरा भी रही हैं. कैटरीना ने पहली बार अपने करियर में हॉरर जॉनर की फिल्म में हाथ आजमाया है. वहीं अगर आप ये फिल्म देखने का मूड बना रहे हैं तो पहले जान लीजिए इस फिल्म का फर्स्ट रिव्यू के बारे में. यह भी पढ़ें:Shah Rukh Khan: आधी रात को शाहरुख खान के घर के बाहर इकठ्ठा हुए फैंस, एक्टर ने दिल खोलकर बरसाया प्यार!

फोन भूत का पोस्टर

दरअसल हाल ही में दुबई सेंसर बोर्ड के सदस्य उमेर संधु ने ‘फोन भूत‘ देख ली है और अपना रिव्यू भी शेयर किया है.  उन्हें फिल्म कुछ खास पसंद नहीं आई है. उन्होंने इस फिल्म की खिल्ली उड़ाते हुए डिजास्टर कह डाला है. उन्होंने हाल ही में ट्वीट कर के ये जानकारी दी है कि ये फिल्म देखने लायक नहीं है. उन्होंने लिखा, ‘फोन भूत कैटरीना कैफ की सबसे घटिया च्वाइस है. उन्हें अच्छी स्क्रिप्ट चुननी चाहिए. ये फिल्म डिजास्टर है’.

वहीं उन्होंंने एक और ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘पहला रिव्यू फोन भूत का डल और बोरिंग’. साथ ही में उन्होंने इस फिल्म को सिर्फ 2 स्टार्स दिए हैं. यह भी पढ़ें: कानूनी बवाल में फंसी अक्षय कुमार की ‘राम सेतु’ को मिला BJP नेता का साथ, कहा- भगवान राम को काल्पनिक बताने वालों

उनका मानना है कि कैटरीना को अपनी दूसरी पारी के लिए इससे बेहतर फिल्म चुननी चाहिए थी. इसके साथ ही उन्होंने इसे सिर दर्द भी बताया. उमेर का मानना है कि फिल्म डिजास्टर होने वाली है. वहीं आपको बता दें, इस फिल्म की सीधी टक्कर होने वाली है जान्हवी कपूर की फिल्म मिली और सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी की डबल एक्सेल फिल्म से. वहीं उम्मीद की जा रही है कि जान्हवी कपूर की फिल्म बाजी मार जाएगी और इन दोनों फिल्मों को पछाड़ देगी. वहीं बात की जाए फोन भूत की तो इस फिल्म में कैटरीना कैफ के साथ-साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर भी नजर आ रहे हैं. अब ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाल करती है ये देखना दिलचस्प होने वाला है.

यह भी पढ़ें: Pathan Teaser: शाहरुख खान के जन्मदिन के मौके पर उनके फैंस को मिला सरप्राइज, ‘पठान’ का टीजर हुआ रिलीज!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply