Pathaan controversy: भोजपुरी सिनेमा तक पहुंची ‘पठान’ की कंट्रोवर्सी, रानी चटर्जी ने कहा- ‘शाहरुख के साथ ऐसा..’

Rani Chatterjee: स्वरा भास्कर शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'पठान' (Pathaan) के समर्थन में ट्वीट करती नजर आईं, वहीं अब भोजपुरी जगत की सफल अभिनेत्री रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने भी इस 'पठान' के समर्थन में अपनी राय रखी है.

  |     |     |     |   Published 
Pathaan controversy: भोजपुरी सिनेमा तक पहुंची ‘पठान’ की कंट्रोवर्सी, रानी चटर्जी ने कहा- ‘शाहरुख के साथ ऐसा..’
फिल्म 'पठान' के सपोर्ट में उतरीं रानी चटर्जी

Rani Chatterjee came in support of Shah Rukh Khan ‘Pathaan’: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पठान’ के गाने ‘बेशर्म रंग’ को लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है. इस गाने में दीपिका पादुकोण के भगवा रंग की बिकिनी पहनने से लोगों में काफी गुस्सा देखा जा रहा है. एक तरफ राजनीतिक जगत में इस फिल्म का विरोध हो रहा है. तो वहीं अब ये बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी जगत में भी पहुंच चुका है. हाल ही में स्वरा भास्कर शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पठान’ के समर्थन में ट्वीट करती नजर आईं, वहीं अब भोजपुरी जगत की सफल अभिनेत्री रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने भी इस ‘पठान’ के समर्थन में अपनी राय रखी है. यह भी पढ़ें: Mrs. World 2022: 21 साल बाद मिसेज इंडिया वर्ल्ड का खिताब हुआ भारत के नाम, सरगम कौशल के सिर पर सजा ताज!

रानी ने किया समर्थन:

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने ‘पठान’ के विरोध को बेतलब बताया है. उन्होंने न्यूज़ 18 से बातचीत करते हुए कहा कि, ‘ये बेमतलब का विवाद है. ये रंग कब से हिन्दू और मुस्लिम का हो गया है. क्या रंग पर किसी का कॉपीराइट है? नहीं, और ये पहली बार नहीं है जब दीपिका पादुकोण ने भगवा रंग की ड्रेस पहनी है. तमाम लोग पहन रहे है. मैंने अभी भगवा रंग की साड़ी शूटिंग के लिए पहनी थी, क्या मैं पहन नहीं सकती’. आगे बॉलीवुड गाने के बारे में बात करते हुए रानी (Rani Chatterjee) कहती हैं कि, ‘जय जय शिवशंकर..भांग पीकर राजेश खन्ना और मुमताज ने भगवा रंग की साड़ी पहनकर डांस किया. धक-धक करने लगा..गाने में माधुरी दीक्षित ने भी भगवा रंग की साड़ी में डांस किया है..तो क्या वो रोमांस नहीं है? मुझे लगता है ऐसी किसी भी चीज को धर्म और अपनी भावनाओं से नहीं जोड़ना चाहिए’.

लोगों को अब मैच्योर होना चाहिए:

आगे रानी (Rani Chatterjee) कहती हैं कि, ‘सभी फिल्मों और गानों के शुरू होने से पहले डिस्क्लेमर दिया जाता है कि उनका मकसद किसी की भावनाओं और धर्म को ठेस पहुंचाना नहीं है. लोगों को अब मैच्योर हो जाना चाहिए. ये रंग इंडस्ट्री में पहले भी पहना गया है और सभी ने पहला है. बॉयकॉट पर बात करते हुए आगे एक्ट्रेस कहती हैं कि, ‘लोगों के पास आज कल कोई काम नहीं है. फिल्मों को गानों को मनोरंजन के तौर पर देखना चाहिए. इस तरह से नहीं लेना चाहिए, क्यों बॉयकॉट करना करें. आज की पीढ़ी सनी लियोनी के गाने नहीं देखती है क्या? नोरा फतेही ने भी जो गाने किए उसमें क्या साड़ी है. निगेटिव पब्लिसिटी के साथ कभी अच्छी चीजें नहीं हो सकतीं. सभी पहन रहे है. कौन नहीं पहन रहा है. अवार्ड शो में देख लो सब वही पहन रहे है’.

शाहरुख के साथ ऐसा नहीं होना चाहिए:

किंग खान के करियर के बारे में बात करते हुए रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) कहती हैं, ‘शाहरुख खान ने अपनी पूरी जिंदगी दी है. एक एक्टर के साथ ऐसा नहीं होना चाहिए. उन्होंने जीवन भर अपनी फिल्मों के जरिए संदेश दिया है. इसलिए उनकी फिल्मों के साथ ऐसा नहीं होना चाहिए.’ आपको बता दें, शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ 23 जनवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में शाहरुख के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी नजर आने वाले हैं.

यह भी पढ़ें: Pathaan Controversy: पठान का विरोध करने पर BJP सांसद पर भड़कीं स्वरा भास्कर, कहा- ‘एक आतंक आरोपी सांसद अब…’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , ,

Leave a Reply