Pandey G Ka Beta Jal Chadhane Aaya Hai Song: भोले बाबा को जल चढ़ाने पहुंचे प्रदीप पांडे, देखिए नया बोल बम गीत

भोजपुरी के सुपर स्टार और सिंगर प्रदीप पांडे चिंटू का नया बोल बम सॉन्ग आया है। इस सॉन्ग का नाम 'पांडे जी का बेटा जल चढ़ाने आया है (Pandey G Ka Beta Jal Chadhane Aaya Hai) है। बोल बम सॉन्ग के जरिए अलग अंदाज में अपनी शिवभक्ति दिखा रहे हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Pandey G Ka Beta Jal Chadhane Aaya Hai Song: भोले बाबा को जल चढ़ाने पहुंचे प्रदीप पांडे, देखिए नया बोल बम गीत
प्रदीप पांडे चिंटू बोल बम सॉन्ग। (फोटोः यूट्यूब स्टिल)

सावन के महीना शुरू होते ही भोजपुरी के बोल बम गीत सोशल मीडिया वायरल और यूट्यूब पर ट्रेंडिंग होना शुरू हो जाते हैं। सावन के महीने में भगवान शिव की पूजा की जाती है। ऐसे में भोजपुरी सिंगर अपने-अपने अंदाज में भोजपुरी बोल बम सॉन्ग गाते हैं, जो काफी तेजी से पॉपुलर होते हैं। हाल ही में भोजपुरी के सुपर स्टार और सिंगर प्रदीप पांडे चिंटू का नया बोल बम सॉन्ग आया है। इस सॉन्ग का नाम ‘पांडे जी का बेटा जल चढ़ाने आया है (Pandey G Ka Beta Jal Chadhane Aaya Hai) है।

प्रदीप पांडे चिंटू ने पांडे जी का बेटा जल चढ़ाने आया है बोल बम सॉन्ग (Bolm Bam Song) के जरिए अपनी शिवभक्ति दिखा रहे हैं। यह गाना देशी धुन के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है, जिसके व्यूज की संख्या काफी तेजी से बढ़ रही है। इसे अब तक हजारों लोग देख चुके हैं। इस बोल बम सॉन्ग को प्रदीप पांडे ने अपनी सुरीली आवाज से बेहद शानदार बना दिया है।

यहां  देखिए प्रदीप पांडे चिंटू का बोल बम सॉन्ग

प्रदीप पांडे चिंटू  (Pradeep Pandey Chintu) इस बोल बम सॉन्ग को लेकर बेहद उत्साहित हैं और उन्हें उम्मीद है कि यह कांवड़ गीत इस साल सभी रिकार्ड्स को तोड़ देगा। वैसे भी चिंटू को अपने फैंस और भोजपुरी फॉलोअर्स पर भरोसा है। आपको बता दें कि चिंटू के लिए गाना इंडस्ट्री के सबसे चहेते गीतकार श्याम देहाती ने बनाया है और संगीत श्याम -आज़ाद की जोड़ी ने मिलकर दिया है। जबकि शिशिर पांडेय इसका म्यूजिक कंपोज किया है।

सावन में रिलीज हो सकती है प्रदीप पांडे की ये फिल्म 

गौरतलब है कि इन दिनों प्रदीप पांडे की कई फिल्में भी बनकर तैयार हैं और वह कई फिल्मों की शूटिंग भी कर रहे हैं। लेकिन सावन के महीने में इस गाने के अलावा चिंटू की एक बेहद खूबसूरत फ़िल्म ‘नायक‘ के रिलीज की भी संभावना है, जो पूरी तरह से रिलीज को तैयार है। इस फिल्म को रमना मोगली ने डायरेक्ट किया है और यह इस साल भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे बड़ी फिल्म माना जा रहा है।

Saiya K Humra Kanwar K Dukaan Song: कांवड़ियों को ये क्या बेच रहे हैं खेसारी लाल यादव

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply