Saiya K Humra Kanwar K Dukaan Song: कांवड़ियों को ये क्या बेच रहे हैं खेसारी लाल यादव, देखिए नया बोल बम सॉन्ग

भोजपुरी सिंगर खेसारील लाल यादव का एक नया सॉन्ग आज ही रिलीज हुआ है। इस बोल बम सॉन्ग का नाम सईया के हमरा कांवर के दोकान (Saiya K Humra Kanwar K Dukaan) है। सॉन्ग का म्यूजिक काफी धांसू है।

Author   |     |     |     |   Updated 
Saiya K Humra Kanwar K Dukaan Song: कांवड़ियों को ये क्या बेच रहे हैं खेसारी लाल यादव, देखिए नया बोल बम सॉन्ग
खेसारी लाल यादव बोल बम सॉन्ग। (फोटोः यूट्यूब स्टिल)

हिंदू कैलेंडर के मुताबिक आज से सावन (Sawan) का महीना शुरू हो गया है। सावन में बोल बम सॉन्ग की धूम होती है। ऐसे शिव भक्तों के लिए भोजपुरी इंडस्ट्री के सिंगर बोल बम सॉन्ग (Bol Bam Song) गाते हैं। इन सॉन्ग को हर कोई सुनते हैं और इसे अपनी शिवभक्ति दिखाने का तरीका मानते हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री के सिंगर हर साल भगवान शिव की आराधना और भक्ति में नए गाने लेकर आते हैं और भोजपुरिया जवार उन गानों पर शिवभक्ति में रम जाता है।

भोजपुरी के सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) के बोल बम सॉन्ग का भोजुपरिया शिवभक्त के बीच कापी पॉपुलर होते हैं। खेसारी लाल यादव भी सावन का महीना शुरू होने से पहले ही कई बोल बम सॉन्ग ला रहे हैं। भोजपुरी सिंगर का एक नया सॉन्ग आज ही रिलीज हुआ है। इस बोल बम सॉन्ग का नाम सईया के हमरा कांवर के दोकान (Saiya K Humra Kanwar K Dukaan) है। सॉन्ग का म्यूजिक काफी धांसू है। इसका म्यूजिक आशिष वर्मा ने दिया है और इसे यादव राज ने लिखा है।

खेसारी लाल यादव का ने खोली दुकान

सईया के हमरा कांवर के दोकान बोल बम सॉन्ग में खेसारी लाल यादव ने नई कांवड़ यात्रा और भगवान शिव की पूजा के लिए इस्तेमाल होने वाली सामग्री का बेच रहे हैं। यह सभी सामान वह कांवड़ियों को भारी डिस्काउंट पर बेच रहे हैं। देवघर में उन्होंने कांवड़ की दुकान खोल ली है। जिसमें वह सिंदुर, टिकुली, गंगाजल के बर्तन, गेरुआ रंग का कुर्ता सहित कई समान बेच रहे हैं। इसके अलावा वह कांवड़ ले जाने वालों को बिना लहसुन की लिट्टी चोखा खिला रहे हैं।

यहां देखिए खेसारी लाल यादव का नया बोल बम सॉन्ग…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply