भोजपुरी फिल्म नायक का ट्रेलर हुआ रिलीज, प्रदीप पांडे का दिखा दमदार एक्शन, तो बोल्ड लुक में दिखी एक्ट्रेस पावनी

भोजपुरी के सुपरस्‍टार प्रदीप पांडे चिंटू और पावनी स्‍टारर भोजपुरी फिल्‍म ‘नायक’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर रिलीज के मौके पर फिल्‍म की पूरी कास्‍ट मौजूद रही। ट्रेलर देखकर लगता है कि यह एक एक्शन और रोमेंटिक फिल्म है।

Author   |     |     |     |   Updated 
भोजपुरी फिल्म नायक का ट्रेलर हुआ रिलीज, प्रदीप पांडे का दिखा दमदार एक्शन, तो बोल्ड लुक में दिखी एक्ट्रेस पावनी
भोजपुरी फिल्म नायक का पोस्टर। (फोटोः इंस्टाग्राम)

भोजपुरी के सुपर स्‍टार प्रदीप पांडे चिंटू और पावनी स्‍टारर भोजपुरी फिल्‍म ‘नायक’ का ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज हो गया है। ट्रेलर रिलीज के मौके पर फिल्‍म की पूरी कास्‍ट मौजूद रही। ट्रेलर लांचिंग फिल्‍म ‘नायक’ को रमना मोगली ने डायरेक्‍ट किया है और इसके निर्माता भी यही हैं। फिल्म का ट्रेलर पांच मिनट तीन सेकंड का है। ट्रेलर देखकर लगता है कि यह एक एक्शन और रोमेंटिक फिल्म है। फिल्‍म का ट्रेलर दर्शकों का दिल जीत लेगा। ट्रेलर शानदार है।

ट्रेलर की शुरुआत में प्रदीप पांडे के एक दमदार डायलॉग और फाइट सीन से शुरू होता है। फिल्म के एक्शन सीन में साउथ इंडियन फिल्मों का तड़का लगा हुआ है। इन्हीं एक्शन सीन में प्रदीप पांडे का डायलॉग जबरदस्त लग रहा है। वे कहते हैं,’पत्नी मकान तक, बेटा श्मशान तक और कर्तव्य भगवान तक जाला, न कफन में जेब होला और न चिता में अलमारी।’ ये दमदार डायलॉग सुनकर आपका मन फिल्म के डायलॉग और कहानी जानने का मन करने लगेगा।

फिल्म में जबरदस्त डायलॉग और एक्शन

इसके अलावा ट्रेलर में रोमांस भी भरपूर दिखाया गया है। प्रदीप पांडे चिंटू की रोमेंटिक शायरी कहते हैं,’काश खुशियों की एक दुकान होती, उस दुकान में मेरी पहचान होती, ले लेता आपके लिए सारी खुशियां, चाहे उसकी कीमत हमारी जान होती।’ इतना ही नहीं फिल्म का म्यूजिक भी शानदार है। इंजन बनकर धड़के सॉन्ग जैसे गाने आपकी जुबान पर चढ़ जाएगा।

प्रदीप पांडे भी हुए एक्साइटेड

फिल्म के हीरो प्रदीप पांडे चिंटू भी ट्रेलर को लेकर एक्‍साइटेड नजर आए और उन्होंने कहा कि फिल्‍म ‘नायक’ को एक अलग ही कंसेप्‍ट के साथ बनाया गया है। उन्होंने कहा कि वह भोजपुरी के दर्शकों से अपील करते हैं कि जब फिल्‍म रिलीज हो तब सिनेमाघरों में जाकर फिल्‍म भी देखें। फिल्म के लेखक राजेंद्र भारद्वाज ,संकलन लाल जी यादव ,गीत प्यारे लाल यादव ,आज़ाद सिंह ,सुमित चंदवंशी ,संदीप साजन , म्‍यूजिक डायरेक्‍टर मधुकर आनंद हैं।

यहां देखिए फिल्म ‘नायक’ का ट्रेलर…

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9013770765
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply