भोजपुरी बुलेटिन: प्रदीप पांडे की फिल्म ‘मंदिर वही बनेगा’ की रिलीज डेट तय, पवन-अक्षरा सिंह का यूट्यूब पर कब्जा

कल की शाम हसीन रही क्योंकि बड़े ही धूमधाम से मनाया गया म्यूजिक अवार्ड फंक्शन, जहां निरहुआ, आम्रपाली और रवि किशन का जमावड़ा रहा। पढ़िए टॉप 5 भोजपुरी न्यूज़ सिर्फ चंद सेकेण्ड में।

Author   |     |     |     |   Published 
भोजपुरी बुलेटिन: प्रदीप पांडे की फिल्म ‘मंदिर वही बनेगा’ की रिलीज डेट तय, पवन-अक्षरा सिंह का यूट्यूब पर कब्जा
प्रदीप पांडे की फिल्म 'मंदिर वही बनेगा' की रिलीज डेट तय, पवन-अक्षरा सिंह का यूट्यूब पर कब्जा कायम

भोजपुरी जगत में आज का दिन गजब है। इंटरनेट पर भोजपुरी गानें ट्रेंड में चल रहे हैं। कल की शाम हसीन रही क्योंकि बड़े ही धूमधाम से मनाया गया म्यूजिक अवार्ड फंक्शन, जहां निरहुआ, आम्रपाली और रवि किशन का जमावड़ा रहा। पढ़िए टॉप 5 भोजपुरी न्यूज़ सिर्फ चंद सेकेण्ड में।

भोजपुरी म्यूजिक अवार्ड में यूं मिले रवि किशन से निरहुआ

खबर रांची से है जहां परसो की शाम हसीन रही क्योंकि बड़े ही धूमधाम से इस भोजपुरी म्यूजिक अवार्ड शो कार्यक्रम को मनाया गया। झारखंड के मुख्यमंत्री रघुबर दास मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे और शो का संचालन रवि किशन ने संभाला। इस अवार्ड फंक्शन की शान बने दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे सहित स्टार्स।

देखें म्यूजिक अवार्ड का वीडियो

पवन सिंह और अक्षरा सिंह का गाने मचाया यूट्यूब पर बवाल

आज फिर यूट्यूब पर पवन सिंह और अक्षरा सिंह का जलवा कायम है। इनकी फिल्म ‘धड़कन’ का गाना ‘दूल्हा पति’ धड़ल्ले से यूट्यूब पर देख रहे हैं लोग। इस गाने को अब तक 50 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। वैसे इसे हम सेक्सी गाना कह सकते हैं।

देखें पवन सिंह का अक्षरा सिंह का गाना

निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी ने फिर किया कमाल

दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की जोड़ी अब तक की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली जोड़ी बन चुकी है। यही वजह है कि इनका गाना या कोई भी फिल्म चंद समय में यूट्यूब पर वायरल हो जाती है। फिलहाल हम यहां बात कर रहे हैं ‘बॉर्डर’ फिल्म का गाना ‘दीवानी भइली नगमा’ के बारे में। इस गाने में निरहुआ आम्रपाली की केमस्ट्री खूब पसंद की जा रही है। ये गाना आज ट्रेंड में है।

देखें निरहुआ और आम्रपाली दुबे का गाना

खेसारी यादव ने कहा ‘बनल बा मूड ताजा’

भोजपुरी बुलेटिन हो और खेसारी की बात ना हो.. हो ही नहीं सकता। खेसारी लाल यादव ने अबकी बार कहा है ‘बनल बा मूड ताजा’। अरे भाई ये खेसारी लाल यादव की फिल्म ‘चरणों की सौगंध’ का गाना का टाइटल बोल हैं जिसे अब तक 18 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

देखें खेसारी लाल यादव का गाना

प्रदीप पांडे उर्फ़ चिंटू की फिल्म विवादित फिल्म

प्रदीप पांडे उर्फ़ चिंटू की आगामी फिल्म ‘मंदिर वही बनेगा’ चर्चे में है अपने टाइटल नाम को लेकर। फिल्म की शूटिंग के समय भी कई तरह की परेशानियां इस फिल्म को झेलनी पडी थी। लेकिन मिल रही जानकारी के मुताबिक़ अब इस फिल्म की रिलीज तारीख तय है। जी हां, अब ये फिल्म 8 फरवरी के दिन रिलीज हो रही है। इस फिल्म में निधि झा लीड किरदार में हैं।

देखें ‘मंदिर वही बनेगा’ फिल्म का ट्रेलर 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply