अब काजल राघवानी की फिल्म ‘ससुरा बड़ा सतावेला’ भोजपुरी टीवी चैनल पर इस दिन होगी टेलीकास्ट !

भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी और एक्टर प्रदीप पांडे चिंटू कि फिल्म ‘ससुरा बड़ा सतावेला’ हाल ही में बड़े पर्दे पर रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला। इस फिल्म में रोमांटिक- पारिवारिक ड्रामा का मिक्सचर फिल्म हैं। इस फिल्म में काजल राघवानी और एक्टर प्रदीप पांडे चिंटू कि केमिस्ट्री शानदार नजर […]

  |     |     |     |   Updated 
अब काजल राघवानी की फिल्म ‘ससुरा बड़ा सतावेला’ भोजपुरी टीवी चैनल पर इस दिन होगी टेलीकास्ट !

भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी और एक्टर प्रदीप पांडे चिंटू कि फिल्म ‘ससुरा बड़ा सतावेला’ हाल ही में बड़े पर्दे पर रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला। इस फिल्म में रोमांटिक- पारिवारिक ड्रामा का मिक्सचर फिल्म हैं। इस फिल्म में काजल राघवानी और एक्टर प्रदीप पांडे चिंटू कि केमिस्ट्री शानदार नजर आ रही हैं। वही अब यह फिल्म बड़े पर्दे के बाद भोजपुरी सिनेमा टीवी चैनल में आएगी। इस बात कि जानकारी खुद एक्ट्रेस काजल राघवानी ने अपने इंस्टग्राम हैंडल पर दी हैं।

इस दिन टीवी में टेलीकास्ट होगी फिल्म :

काजल राघवानी के इंस्टग्राम में हजारो फॉलोवर्स हैं। अक्सर काजल अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक्टिव भी रहती हैं ,हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म ‘ससुरा बड़ा सतावेला’ के पोस्टर शेयर किया हैं। इस पोस्टर में उन्होंने जानकारी दी हैं कि उनकी फिल्म 25 जून को शाम 07 बजे भोजपुरी सिनेमा चैनल में टेलीकास्ट होगी। पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, “कल 25 जून शाम 7 बजे ज़रूर देखें इस साल कि सबसे महान पारिवारिक, सबसे भव्य, और मोस्ट फॅमिली एंटरटेनमेंट फिल्म “ससुरा बड़ा सतावेला” सिर्फ भोजपुरी सिनेमा पर। ”

https://www.instagram.com/p/CfMMdCJLrpE/?utm_source=ig_web_copy_link

काजल इन फिल्मों में नजर आ चुकी हैं :

राजकुमार आर पांडे द्वारा डायरेक्ट कि गई इस फिल्म ‘ससुरा बड़ा सतावेला’ में संजय पांडे, मनोज टाइगर, प्रकाश जैश, विनीत विशाल, आकांक्षा दुबे, आयशा कश्यप और गोपाल राय भी हैं। इसके अलावा काजल फिल्म ‘सलामी’, ‘लक्ष्मी बिटिया’, ‘दंड नायक’, ‘अमानत’, ‘भाग खेसारी भाग’, ‘लव विवाह डॉट कॉम’, ‘प्रजातंत्र’ और ‘डुंगा’ जैसी कई फिल्में नजर आ चुकी हैं।

 

शाहरुख खान ने ब्रह्मास्त्र का प्रमोशन करने से किया साफ इंकार , जानिए सच!!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply