शाहरुख खान ने ब्रह्मास्त्र का प्रमोशन करने से किया साफ इंकार , जानिए सच!!

मीडिया के कुछ रिपोर्ट्स की माने तो यह कहा जा रहा है कि बॉलीवुड के किंग खान यानी कि शाहरुख खान भी इस फिल्म के प्रमोशन का हिस्सा बनने वाले थे परंतु उन्होंने इससे इनकार कर दिया है।

  |     |     |     |   Updated 
शाहरुख खान ने ब्रह्मास्त्र का प्रमोशन करने से किया साफ इंकार , जानिए सच!!

निर्देशक अयान मुखर्जी की बहुप्रतीक्षित फिल्म ब्रह्मास्त्र का सभी दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है अभी कुछ ही दिनों पहले इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था और इस ट्रेलर को देखने के बाद दर्शक फिल्म को देखने के लिए और भी ज्यादा उत्सुक हो उठे हैं इस फिल्म को हिट करने के लिए इस फिल्म के निर्माताओं ने अपनी कमर कस ली है, मीडिया के कुछ रिपोर्ट्स की माने तो यह कहा जा रहा है कि बॉलीवुड के किंग खान यानी कि शाहरुख खान भी इस फिल्म के प्रमोशन का हिस्सा बनने वाले थे परंतु उन्होंने इससे इनकार कर दिया है।

शाहरुख ने किया साफ मना

जी हां मीडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के निर्माताओं ने इस बात की योजना बनाई हुई थी कि इस फिल्म का प्रमोशन स्वयं शाहरुख खान भी करेंगे , क्योंकि इससे फिल्म को बहुत बड़ा फायदा हो सकता है । परंतु निर्माताओं की यह योजना पर सफल नहीं हो पाई ,क्योंकि किंग खान ने इस फिल्म की प्रमोशनल एक्टिविटी का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया है । जी हां, उन्होंने इसका हिस्सा बनने से साफ मना कर दिया है। यदि सूत्रों की खबर माने तो शाहरुख खान को ऐसा नहीं लगता कि उनका ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन का हिस्सा बनने का यह सुझाव अच्छा है शाहरुख को यह लगता है कि अयान मुखर्जी की फिल्म मैं पहले ही ऐसा काफी कुछ है जिससे ऑडियंस उसे देखने के लिए काफी उत्सुक है चाहे वह फिल्म के गाने हो टैलेंटेड अभिनेताओं या फिर इस फिल्म की अखंड भव्यता हो। इसके साथ साथ इस फिल्म के प्रमोशन में ना शामिल होने की दूसरी वजह यह भी मानी जा रही है कि शाहरुख खान अब कुछ समय के लिए मीडिया और ऐसे ही वेंट से दूर ही रहना चाहते हैं जिसके कारण उन्होंने इसके लिए मना कर दिया है।

करन जोहर ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

शाहरुख खान ने अपनी इस बात को बेहद ही सहजता से सभी निर्माताओं के सामने रखा है । करण जौहर और अयान मुखर्जी ने किंग खान की इस बात को समझा और फिल्म की में कास्ट आपके साथ ही प्रमोशन करने का फैसला किया है।अयान मुखर्जी के इस फिल्म को देखने के लिए दर्शक एक लंबे समय से बहुत इंतजार कर रहे हैं इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मुख्य किरदारों में नजर आने वाले हैं इस फिल्म का ट्रेलर 15 जून को रिलीज हुआ था और उसके तुरंत बाद ही दर्शक इस फिल्म को देखने के लिए आतुर हो उठे थे ।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Sarthak Jain



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply