Khesari Lal Yadav Song: खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का रोमांटिक गाना! देखें वीडियो

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के टॉप एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) इन दिनों अपने नए नए गानों से दर्शकों के दिलों पर राज कर रहे हैं। खेसारी लाल के गाने यूपी-बिहार में जमकर धमाल मचा रहे हैं। खेसारी लाल के गाने पूरे साल ट्रेन्ड में रहते हैं। वहीं उनके नए गानों के साथ-साथ पुराने गाने भी धमाल मचाते रहते हैं। खेसारी लाल के गानों पर लाखों-करोड़ों व्यूज मिलते हैं। इन्हीं में से अब खेसारी लाल का एक भोजपुरी गाना हिट लिस्ट में शामिल हो गया है। खेसारी लाल के इस रोमांट‍िक ट्रैक को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Khesari Lal Yadav Song: खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का रोमांटिक गाना! देखें वीडियो
खेसारी लाल और काजल राघवानी (फोटो: सोशल मीडिया)

Khesari Lal Yadav Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के टॉप एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) इन दिनों अपने नए नए गानों से दर्शकों के दिलों पर राज कर रहे हैं। खेसारी लाल के गाने यूपी-बिहार में जमकर धमाल मचा रहे हैं। खेसारी लाल के गाने पूरे साल ट्रेन्ड में रहते हैं। वहीं उनके नए गानों के साथ-साथ पुराने गाने भी धमाल मचाते रहते हैं। खेसारी लाल के गानों पर लाखों-करोड़ों व्यूज मिलते हैं। इन्हीं में से अब खेसारी लाल का एक भोजपुरी गाना हिट लिस्ट में शामिल हो गया है। खेसारी लाल के इस रोमांट‍िक ट्रैक को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं।

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav Song) का भोजपुरी गाना ‘ले गईल दिल ओढ़नी से खींच के’ (Le Gail Dil Odhani Se Khich Ke) का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस गाने को खेसारी लाल यादव ने आवाज दी है। गाने के बोल Umesh Anmol ने लिखे हैं। वहीं इसका म्यूजिक कैलाश कुमार (Kailash Kumar) ने दिया है।

Bhojpuri Holi Song 2022: पवन सिंह का गाना ‘होली के मजा’ हुआ हिट! श्वेता महारा संग किया रंगों वाला रोमांस

खेसारी लाल और काजल राघवानी का रोमांटिक गाना:

गाने में खेसारी लाल और काजल राघवानी की जोड़ी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। यूट्यूब चैनल पर रिलीज किये गए इस म्यूज‍िक वीड‍ियो पर दर्शक जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- हमेशा तैयारी के साथ रहना। गाने में खेसारी लाल का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है।

Anushka Sharma Photos: अनुष्का शर्मा ने शेयर कीं प्यारी सी तस्वीरें, चेहरे पर दिखा ग्लो!

टीवी और बॉलीवुड की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें-

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply