Bhojpuri: हिंदी गाने ‘लेके पहला-पहला प्यार’ के भोजपुरी वर्शन ने मचाई धूम, एक दिन में हुए मिलियन व्यूज

भोजपुरी सिनेमा के सुपरहिट एक्टर और सिंगर नीलकमल सिंह को कौन नहीं जानता है. अपनी बेहतरीन अभिनय क्षमता और शानदार आवाज के दम पर नीलकमल सिंह ने दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाई है.

  |     |     |     |   Updated 
Bhojpuri: हिंदी गाने ‘लेके पहला-पहला प्यार’ के भोजपुरी वर्शन ने मचाई धूम, एक दिन में हुए मिलियन व्यूज
Poster

Bhojpuri: भोजपुरी सिनेमा के सुपरहिट एक्टर और सिंगर नीलकमल सिंह के गाने धमाल मचा देते हैं. उनके गानों में कमाल का म्यूजिक होता है. नीलकमल सिंह के साथ सृष्टि उत्तराखंडी की जोड़ी को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है. इन दोनों की जोड़ी का एक और धमाकेदार गाना इस बार दर्शकों के सामने लाया गया है जो आते ही सोशल मीडिया पर छा गया. गाने का नाम है ‘जवानी क्या अचार डालोगी’. ये गाना हिंदी के सुपरहिट सॉन्ग ‘लेके पहला पहला प्यार’ का भोजपुरी वर्जन है. इस धमाकेदार गाने को एक ही दिन में 1.5 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने में हर बार की तरह इस बार भी नीलकमल सिंह और सृष्टि उत्तराखंडी की जोड़ी ने कोहराम मचा रखा है. यह भी पढ़ें: शोएब मालिक से पहले रणबीर कपूर के प्यार में थीं सानिया मिर्जा, सबके सामने बयां की थी अपनी मोहब्बत!

‘जवानी क्या अचार डालोगी’ को नीलकमल सिंह ने अपनी आवाज से सजाया है. इसके बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं और इसका संगीत प्रियांशु सिंह ने दिया है. गाने को सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. वीडियो को पवन पाल ने डायरेक्ट किया है और इसको रोहन राउत ने एडिट किया है. नीलकमल सिंह और सृष्टि उत्तराखंडी की इस जोड़ी का गाना ‘जवानी क्या अचार डालोगी’ के वीडियो को सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज के साथ अब तक 1.5 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और इसको 38 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. यह भी पढ़ें: Bhojpuri: आम्रपाली को छोड़ श्रुति राव संग दिनेश लाल हुए रोमांटिक, वायरल हुआ ‘पायल के घुंघरुआ’ गाना!

Neelkamal
Poster

बता दें, इस गाने को जनता के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, वाह कमाल कर दिया जी. एक यूजर ने लिखा, क्या गाना बनाया है. एक यूजर ने लिखा, नीलकमल जी क्या बात है आपकी. नीलकमल ने इस साल कई सुपरहिट गाने दिए हैं. जो सोशल मीडिया पर वायरल हुए. उनके गाने आराम से मिलियन व्यूज क्रोस कर देते हैं. वहीं उनके साथ सृष्टि उत्तराखंडी की जोड़ी भी कमाल की लगती है.  यह भी पढ़ें: HBD Boney Kapoor: बोनी कपूर को राखी बांधती थीं श्रीदेवी, एक्ट्रेस के प्यार में पढ़ अपनी पत्नी को दिया था धोखा

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

 

 

 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply