भोजपुरी के इन 5 सॉन्ग को यूट्यूब पर मिले करोड़ों व्यूज, खेसारी लाल यादव और पवन सिंह ने बनाया ये रिकॉर्ड

यूट्यूब पर देखे जाने वाले सबसे ज्यादा भोजपुरी सॉन्ग देखने के वाली लिस्ट में सिंगर और सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav Song) और पवन सिंह (Pawan Singh) के सॉन्ग हैं। यहां हम भोजपुरी के टॉप 5 सॉन्ग के बारे में बता रहे हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
भोजपुरी के इन 5 सॉन्ग को यूट्यूब पर मिले करोड़ों व्यूज, खेसारी लाल यादव और पवन सिंह ने बनाया ये रिकॉर्ड
एक सॉन्ग में खेसारी लाल यादव और चांदनी सिंह। (फोटोः यूट्यूब स्टिल)

भोजपुरी सॉन्ग की पॉपुलेरिटी आए दिन बढ़ती ही जा रही है। इसका अंदाजा आप इसी बात से यूट्यूब सहित तमाम वीडियो प्लेटफॉर्म पर भोजपुरी सॉन्ग अक्सर ट्रेंड करते हुए आपको दिखाई दे जाते हैं। यूट्यूब पर देखे जाने वाले सबसे ज्यादा भोजपुरी सॉन्ग देखने के वाली लिस्ट में सिंगर और सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के सॉन्ग है। यहां हम भोजपुरी के टॉप 5 सॉन्ग के बारे में बता रहे हैं, जो इस साल सबसे ज्यादा सुने गए।

मिलते मरद हमके भूल गईलू

आपको बता दें कि यूट्यूब पर सबसे ज्यादा बार खेसारी लाल यादव का एक सॉन्ग देखा गया। सॉन्ग का नाम मिलते मरद हमके भूल गईलू (Milte Marad Hamke Bhul Gailu) है। इस सॉन्ग में चांदनी सिंह और खेसारी लाल यादव ने परफॉर्म किया है। यह सॉन्ग वीडियो प्लेटफॉर्म पर 25 जनवरी 2017 का लॉन्च हुआ और इसे 28 करोड़ से ज्यादा यानी 288,452,665 व्यूज मिल चुके हैं।

छलकाता हमरो जवनिया

दूसरे नंबर पर भोजपुरी के पॉवर स्टार और सिंगर पवन सिंह और प्रिंयका सिंह का सॉन्ग छलकाता हमरो जवनिया (Chhalakata Hamro Jawaniya) है। इस सॉन्ग में पवन सिंह और काजल राघवानी ने परफॉर्म किया है। यह फिल्म भोजपुरी राजा का सॉन्ग है। इस भोजपुरी सॉन्ग को यूट्यूब पर 28 करोड़ से ज्यादा यानी 287,496,784 व्यूज मिल चुके हैं। इस सॉन्ग को 8 मई 2016 को लॉन्च किया गया था।

राते दिया बुताके

तीसरे नंबर पर पवन सिंह और इंदु सोनाली का सॉन्ग राते दिया बुताके (Raate Diya Butake) है। ये सॉन्ग पवन सिंह स्टारर फिल्म सत्या का आइटम नंबर हैं, जिसमें वह आम्रपाली दुबे के साथ डांस कर रहे हैं। इस सॉन्ग को यूट्यूब पर अब तक 26 करोड़ से ज्यादा यानी 264,357,309 व्यूज मिल चुके हैं। इस सॉन्ग यूट्यूब पर 16 नबंवर को लॉन्च किया गया था।

तुम मेरे बाद मोहबब्बत को तरस जाओगे

चौथे नंबर पर भोजपुरी की पॉपुलर सिंगर अनु दुबे का सॉन्ग तुम मेरे बाद मोहब्बत को तरस जाओगे (Tum Mere Baad Mohabbat Ko Taras Jaoge) है। इस सॉन्ग को यूट्यूब पर 17 करोड़ से ज्यादा यानी 177,075,732 व्यूज मिल चुके हैं। ये 22 मार्च 2017 को वेब म्यूजिक ने अपने प्लेटफॉर्म पर लॉन्च किया था।

पांडेयजी का बेटा हूं

भोजपुरी स्टार प्रदीप पांडे और निधी झा की फिल्म माई रे माई हमरा उहे लइकी चाही का सॉन्ग पांडेयजी का बेटा हूं (Pandeyji Ka Beta Hoon) 5वें नंबर पर है। इस सॉन्ग में निधी झा और प्रदीप पांडे चिंटू ने परफॉर्म किया। यह सॉन्ग यूट्यूब पर 19 जुलाई 2018 को पब्लिश हुआ और इसे अब तक 17 करोड़ से ज्यादा 173,461,025 व्यूज मिल चुके हैं।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply