आम्रपाली दुबे के नाना ने तोड़ा उनसे रिश्ता, तो बच्चों की तरह रोने लगी भोजपुरी एक्ट्रेस, देखिए वीडियो

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey Video) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर दो वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह बच्चे की तरह व्यवहार कर रही हैं। वह बच्चे की तरह रो रही हैं।

  |     |     |     |   Updated 
आम्रपाली दुबे के नाना ने तोड़ा उनसे रिश्ता, तो बच्चों की तरह रोने लगी भोजपुरी एक्ट्रेस, देखिए वीडियो
भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे। (फोटोः इंस्टाग्राम)

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं। इन तस्वीरों और वीडियो के जरिए फैंस को उनके बारे में और उनके रूटीन वर्क के बारे में पता चलता है। आम्रपाली दुबे ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर दो वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह बच्चे की तरह व्यवहार कर रही हैं। वह बच्चे की तरह रो रही हैं।

दरअसल, आम्रपाली दुबे ने जो वीडियो (Amrapali Dubey Video) शेयर किया है, उसमें वह बच्चे की उदास बैठी हैं। कोई महिला उनसे ऐसे उदास होने की वजह पूछती हैं। तो वह कहती हैं कि उनके नाना ने उनसे रिश्ता तोड़ दिया है। इसके बाद वह कहती हैं, उनके नाना ने उनसे कहा कि मूंगफली में दाना नहीं, हम तुम्हारे नाना नहीं। इसके बाद हंसने की आवाज आती हैं। उन्होंने ये एक मजाकिया वीडियो बनाया हुआ है।

यहां देखिए आम्रपाली दुबे का मजेदार वीडियो पोस्ट-

View this post on Instagram

Mere andar ka bachcha jag gaya hai 🤣🙈👶🏻

A post shared by Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101) on

इसी इंस्टाग्राम पोस्ट में आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey Hot Video) एक और वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में बच्चों की तरह रो रही हैं और किसी स्कूल की क्लास में बैठे होने का नाटक कर रही हैं। उनसे एक महिला पूछती हैं कि वह इतना क्यों रो रही हैं। इस पर आम्रपाली दुबे कहती हैं कि वह रो नहीं रहीं, मजाक कर रही हैं। इस पर महिला कहती हैं कि आप मजाक में रो रहे हो, ऐसे तो कोई गंदा बच्चा रोता है।

आम्रपाली दुबे के अंदर का बच्चा जागा

आम्रपाली दुबे ने इन वीडियो (Amrapali Duvey Viral Video)को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा,’मेरे अंदर का बच्चा जाग गया है।’ आपको बता दें कि आम्रपाली दुबे ने साल 2015 में भोजपुरी की दुनिया में एंट्री की है और कम समय में ही इस इंडस्ट्री की क्वीन बन बैठी हैं।

खेसारी लाल यादव के बाद आम्रपाली दुबे ने दिया दान, बिहार के इंसेफेलाइटिस पीड़ित बच्चों के लिए किया ये काम

यहां देखिए, खेसारी लाल यादव ने आम्रपाली दुबे-रानी चटर्जी की फिटनेस पर दिया चौकाने वाला बयान कहा…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags:

Leave a Reply