नच के मंच पर रवीना टंडन के साथ ऐसे दिखे भोजपुरी स्टार मोनालिसा और विक्रांत, देखिए कपल की खूबसूरत तस्वीरें

नच बलिए 9 (Nach Baliye 9) में मोनालिसा (Monalisa) और विक्रांत सिंह राजपूत (Vikrant Singh Rajput) नजर आने वाले हैं। इन दोनों की सेट से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें ये रवीना टंडन (Raveena Tondon) के साथ नजर आ रहे हैं।

  |     |     |     |   Updated 
नच के मंच पर रवीना टंडन के साथ ऐसे दिखे भोजपुरी स्टार मोनालिसा और विक्रांत, देखिए कपल की खूबसूरत तस्वीरें
रवीना टंडन, मोनालिसा और विक्रांत सिंह राजपूत (फोटो: इंस्टाग्राम)

नच बलिए 9 (Nach Baliye 9) में इस बार रियल लाइफ जोड़ी के अलावा एक्स कपल भी कदम थिरकाते नजर आ रहे हैं। इस सीजन एक्स कपल की वजह से भरपूर ड्रामा देखने मिल रहा है और दर्शकों का खूब मनोरंजन हो रहा है। अब ये शो अपने दर्शकों को एंटरटेंन करने के लिए मोनालिसा (Monalisa) और विक्रांत सिंह राजपूत (Vikrant Singh Rajput) को लेकर आ रहा है और हाल ही में इस जोड़ी की नच बलिए के सेट से रवीना टंडन (Raveena Tondon) के साथ कुछ तस्वीरें सामने आई हैं।

नच बलिए 9 में मोनालिसा और उनके पति विक्रांत सिंह राजपूत (Monalisa And Vikrant Singh Rajput In Nach Baliye 9) एक पॉपुलर गाने पर थिरकते नजर आएंगे। वैसे आपको बता दें कि ये जोड़ी नच बलिए 8 में अपने लटकों-झटकों का जलवा दिखा चुकी है। हालांकि, ये अभी तक साफ नहीं हुआ है कि ये दोनों बतौर कंटेस्टेंट दोबारा इस शो पर नजर आएंगे या सिर्फ एक एपिसोड में परफॉर्म करते दिखेंगे। अब इस जोड़ी को लेकर मेकर्स का फैसला जो भी हो, लेकिन इन्हें एक बार फिर नच के मंच पर थिरकता देख फैंस को काफी खुशी होगी।

देखिए नच बलिए 9 से मोनालिसा और विक्रांत की तस्वीरें…

रवीना टंडन का पिंक लहंगा-चोली में ग्लैमरस अंदाज नजर आया। वहीं, मोनालिसा पिंक और ब्लू लहंगा-चोली में हमेशा की तरह काफी खूबसूरत लग रहीं थी। विक्रांत सिंह ने ब्लू और व्हाइट कॉम्बिनेशन वाला पायजामा-कुर्ता पहना था जिसे उन्होंने ओम्ब्रे हाफ स्लीव जैकेट से पेयर किया था।

विक्रांत सिंह राजपूत भी ‘प्रेम लीला’ और ‘नथूनिए पे गोली मारे 2’ समेत कई भोजपुरी फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

मोनालिसा को बिग बॉस 10 में नजर आईं थी और इस शो से उन्हें काफी पॉपुलैरिटी मिली थी। बिग बॉस 10 के घर में मोनालिसा और विक्रांत सिंह राजपूत ने शादी रचाई थी। इन दिनों मोनालिसा स्टर प्लस के सीरियल ‘नजर’ में दिख रही हैं।

मोनालिसा पर चढ़ा मस्ती का खुमार, ब्राइडल शूट के दौरान ‘साइको सैयां’ पर इस तरह थिरकीं भोजपुरी एक्ट्रेस…

मोनालिसा ने अपने हॉट डांस से सनी लियोनी को पछाड़ा, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply