पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ मोनालिसा का दिखा SIZZLING अवतार, को-एक्टर्स के साथ मस्ती करती आईं नजर

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) की हॉटनेस और खूबसूरती का हर कोई दीवाना है। स्टार प्लस  ( Star Plus) के सीरियल नजर (Nazar)  में डायन का किरदार निभाने वाली मोनालिसा सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

  |     |     |     |   Published 
पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ मोनालिसा का दिखा SIZZLING अवतार, को-एक्टर्स के साथ मस्ती करती आईं नजर
पति विक्रांत के साथ मोनालिसा

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) की हॉटनेस और खूबसूरती का हर कोई दीवाना है। स्टार प्लस  ( Star Plus) के सीरियल नजर (Nazar)  में डायन का किरदार निभाने वाली मोनालिसा सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। जिसे हजारों में लाइक्स मिलते हैं। इस बार भी मोनालिसा ने अपने पति  (Vikrant Singh Rajpoot) के साथ तस्वीर शेयर की है जिसमें वह बेहद प्यार लग रही हैं।

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई अपनी तस्वीर में एक्ट्रेस मोनालिसा ने ब्लैक और गोल्डन कलर का गाउन पहना हुआ है साथ ही अपने बालों को उस पर खुला छोड़ा हुआ है। इस गाउन में मोनालिसा का देख कोई भी उनकी खूबसूरती का कायल हो जाएगा। वहीं, मोनालिसा के पति विक्रांत सिंह राजपूत ने व्हाइट कलर के कोट पैंट पहना हुआ है जिसमें वो काफी हैंडसम लग रहे हैं। दोनों की जोड़ी सहीं में बेहतरीन लग रही हैं।

इसके साथ ही दूसरी तस्वीरे में मोनालिसा अपने सीरियल नजर के स्टार कास्ट के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं। वहीं, एक तस्वीर में तो मोनालिसा मुस्कुराते हुए नजर आ रही हैं। तस्वीर में मोनालिसा काफी अच्छी लग रही हैं जिन्हें देखने के बाद कोई भी अपना दिल खो बैठेगा।

यहां देखिए मोनालिसा की खूबसूरत तस्वीरें…

इसके साथ ही मोनालिसा ने  कुछ वक्त पहले अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थी जिसमें उन्होने फ्लोर येलो ड्रेस पहने हुए बालों में एक बन बनाया हुआ था। परफेक्ट मेकअप और हल्की से पिंक कलर की लिपस्टिक उन्होंने लगाई हुई थी। लेकिन जिस हिसाब से उन्होंने येलो ड्रेस में खूबसूरत और बोल्ड पोज दिए थे वो सहीं में देखने लायक थे। बात करें उनके एक्सप्रेशन की तो वो हमेशा की तरह ही प्यार लग रहे थे। भले ही मोनालिसा स्टार प्लस पर आ रहें अपने सीरियल नजर की शूटिंग में बिजी रहती हैं लेकिन अपने इंस्टा पोस्ट से वो अपने फैंस को अपने साथ जुड़े रखती है।

यहां देखिए टीवी की दुनिया से जुड़ी खबरें…

यहां देखिए मोनालिसा की खूबसूरत तस्वीरें…

हमेशा की प्यारी लग रही हैं मोनालिसा…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply