साड़ी में भी इतनी HOT दिखती हैं भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा, अभी-अभी आई PHOTO

'नजर' की एक्ट्रेस मोनालिसा ने ब्लू रंग की साड़ी पहनी है जिसमें शाइनिंग ब्राउन का बॉडर है। उस पर पिंक कलर का ब्लाउज पहना है। किसी तरह से पोज नहीं दिया है।

  |     |     |     |   Updated 
साड़ी में भी इतनी HOT दिखती हैं भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा, अभी-अभी आई PHOTO

भोजपुरी की हॉट एक्ट्रेस मोनालिसा ने साड़ी में एक तस्वीर शेयर की है। मोनालिसा की फोटो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। वैसे हमेशा वेस्टर्न ड्रेस में दिखने वाली मोनालिसा साड़ी में अचानक फोटो डालकर फैंस के होश उड़ा दी हैं। इनकी तस्वीर को देखकर यकीन नहीं करोगे की एक दम सिंपल साड़ी में भी मोनालिसा इतनी हॉट दिख सकती हैं। वैसे तो मोनालिसा साड़ी में पहले भी फोटो शेयर करती थीं लेकिन लटके-झटके देती नजर आती थीं। इस फोटो में उन्होंने कुछ नहीं किया है बस सीधी-सादी नारी की तरह तस्वीर शेयर की है।

‘नजर’ की एक्ट्रेस मोनालिसा ने ब्लू रंग की साड़ी पहनी है जिसमें शाइनिंग ब्राउन का बॉडर है। उस पर पिंक कलर का ब्लाउज पहना है। किसी तरह से पोज नहीं दिया है एकदम सीधे खड़े होकर फोटो शेयर किया है। इसके बाद भी मोनालिसा बेहद हॉट दिख रही हैं। यानी कि इनकी ये सिंपल तस्वीर भी आपका दिल चुरा सकती है। इसके अलावा मोनालिसा ने गोल्डन रंग की चुड़ियां और कान में झूमका पहन रखा है। ये भी साड़ी पर परफेक्ट मैच कर रहा है। अब अगर मोनालिसा के चेहरे पर गौर करें तो बड़ा ही मासूम दिख रही हैं। ऐसा लग रहा है कि कहीं खो गई हैं।

View this post on Instagram

Being Retro… #simple #basic #lovingit

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

बताई थीं अस्थमा की कहानी
कुछ दिन पहले मोनालिसा ने एक वीडियो शेयर किया था। इसमें वह अंग्रेजी में बोल रही थीं, ‘ मैं प्रियंका चोपड़ा की इस प्रेरणादायक कहानी से प्रभावित हूं। उनके बाद मैं सोची की अस्थमा के बारे में खुल कर बात करनी चाहिए। इस मुद्दे पर मेरी कहानी दुनिया के सामने लानी चाहिए। मैं तैराकी करना पसंद करती हूं। पानी देखत कर मैं खुद को रोक नहीं पाती हूं। लेकिन पिछले कुछ सालों से मुझे सांस लेने में समस्याएं हो रही हैं। चूंकि मैंने सोचा कि यह मेरे व्यस्त जीवन और प्रदूषित शहर की वजह से है, इसलिए कभी खुद की जांच नहीं कराई।’ बाद में इनके दोस्त ने बताया था कि ये तो अस्थमा के लक्षण हैं तब जाकर वह इलाज कराईं।

देखिए मोनालिसा का एक वीडियो…

मोनालिसा के साड़ी वाली कुछ अन्य तस्वीरें…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रवि गुप्ता

पत्रकार, परिंदा ही तो है. जैसे मैं जन्मजात बिहारी, लेकिन घाट-घाट ठिकाने बनाते रहता हूं. साहित्य-मनोरंजन के सागर में गोते लगाना, खबर लिखना दिली तमन्ना है जो अब मेरी रोजी रोटी है. राजनीति तो रग-रग में है.

ravi.gupta@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply