पीवी सिंधु के वर्ल्ड चैम्पियन बनने पर खुश हुईं भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा, इस तरह दी जीत की बधाई

बैडमिंटन की पॉवर प्लेयर पीवी सिंधु (PV Sindhu) के वर्ल्ड चैम्पियन बनने पर देश और दुनिया की दिग्गज हस्तियां उन्हें जीत की बधाई दे रही हैं। भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए सिंधु को बधाई दी।

  |     |     |     |   Updated 
पीवी सिंधु के वर्ल्ड चैम्पियन बनने पर खुश हुईं भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा, इस तरह दी जीत की बधाई
मोनालिसा ने सोशल मीडिया के जरिए पीवी सिंधु को जीत की बधाई दी। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बैडमिंटन की स्टार प्लेयर पीवी सिंधु (PV Sindhu) पर पूरे देश पर नाज है। बीडब्ल्यूएफ बैडमिंटन वर्ल्ड चैम्पियनशिप 2019 (BWF World Championships 2019) की खिताबी भिड़ंत में जापान की नोजोमी ओकुहारा (Nozomi Okuhara) को हराकर सिंधु ने इतिहास रच दिया। बैडमिंटन में वर्ल्ड चैम्पियन बनने वाली वह पहली भारतीय महिला हैं। सिंधु की इस ऐतिहासिक जीत से भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) भी बेहद उत्साहित हैं।

मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए पीवी सिंधु को जीत की बधाई दी। उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘बधाई हो पीवी सिंधु। ये गर्व का पल है।’ मोनालिसा की इस पोस्ट को 13 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। पूरा देश बैडमिंटन स्टार को जीत की बधाई दे रहा है।

मोनालिसा ने इंस्टाग्राम के जरिए पीवी सिंधु को जीत की बधाई दी है…

View this post on Instagram

Congratulations… @pvsindhu1 … Proud Moment 💪🏻

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

बताते चलें कि बीते रविवार स्विट्जरलैंड में खेले गए फाइनल मुकाबले में पीवी सिंधु ने नोजोमी ओकुहारा को 21-7, 21-7 से मात देकर वर्ल्ड चैम्पियन का खिताब अपने नाम कर लिया। खेल की शुरूआत से ही सिंधु नोजोमी पर हावी रही थीं। इस जीत के साथ सिंधु ने नोजोमी से 2017 की हार का बदला भी ले लिया। सिंधु वर्ल्ड चैम्पियनशिप में गोल्ड मेडल जीतने वाली पहली भारतीय महिला हैं।

साइना नेहवाल ने जीता था कांस्य पदक

वर्ल्ड चैम्पियनशिप मुकाबले में भारत की स्टार प्लेयर साइना नेहवाल साल 2015 और 2017 में कांस्य पदक जीत चुकी हैं। प्रकाश पादुकोण और बी साई प्रणीत को भी वर्ल्ड चैम्पियन बनने की इस जंग में कांस्य पदक से संतोष करना पड़ा है। पीएम नरेंद्र मोदी सहित राजनीति, खेल और बॉलीवुड जगत की कई हस्तियों ने पीवी सिंधु को जीत की बधाई दी।

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा की इन बोल्ड तस्वीरों ने लगाई सोशल मीडिया पर आग

मोनालिसा ने अपने हॉट डांस से सनी लियोनी को पछाड़ा, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply