नच बलिए 9 का सेट बना हादसों का मंच, जानिए शो के किस-किस कंटेस्टेंट पर मंडरा चुका है खतरा

नच बलिए 9 (Nach Baliye 9) के सेट पर हादसों (Incidents) का सिलसिला किसी भी तरह से नहीं थम रहा है। आए दिन कोई न कोई कंटेस्टेंट हादसे का शिकार हो रहा है। आइए जानते है किस-किस कंटेस्टेंट पर मंडरा चुका नच बलिए 9 के सेट पर खतरा।

Author   |     |     |     |   Published 
नच बलिए 9 का सेट बना हादसों का मंच, जानिए शो के किस-किस कंटेस्टेंट पर मंडरा चुका है खतरा
नच बलिए 9 के सेट पर हो रहे है लगातार हादसे (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

नच बलिए 9 (Nach Baliye 9) स्टार प्लस (Star Plus) पर 19 जुलाई 2019 से ऑन एयर हुआ था। इस शो ने आते ही टीवी टीआरपी रिपोर्ट (TV TRP Report) में भी अपनी बेहतरीन जगह बना ली थी और लोगों के दिलों पर भी ये शो बेहतरीन तरीके से अभी तक राज कर रहा है, लेकिन नच बलिए 9 के सेट पर होने वाले हादसे इस शो के कंटेस्टेंट के लिए मुसीबत खड़ी करते नजर आ रहे हैं। कभी कोई रिहर्सल के दौरान घायल हो जाता है, तो कभी कोई बीमार हो जाता है। यहां तक की नच बलिए 9 के सेट पर हो रहे इन हादसों को रोकने के लिए शो के मेकर्स ने सेट पर कुरान भी पढ़वाई, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। तो चलिए आपको बताते हैं कि नच बलिए 9 जब से शुरु हुआ है तब से किस-किस कंटेस्टेंट के साथ कौन-कौन से हादसे चुके हैं।

 रिद्धिमा जैन की ठोड़ी पर लगी चोट

सबसे पहले बात करते है नच बलिए 9 की कंटेस्टेंट रिद्धिमा जैन की। दरअसल रिहर्सल के दौरान एक्टर सौरभ राज जैन (Sourabh Raaj Jain) की पत्नी रिद्धिमा जैन (Ridhima Jain) को गंभीर चोट आई।  प्रैक्टिस के दौरान उनकी ठोड़ी पर चोट लग गई और उन्हें टांके लगाए गए। इस दौरान उनका काफी सारा खून भी बह चुका था। इस हादसे के बाद भी कपल ने हार नहीं मानी और अपनी परफॉर्मेंस जारी रखी।

जब सिर के बल गिरी श्रद्धा आर्या

इसके बाद बात करते हैं श्रद्धा आर्या की , जिन्हें भी रिहर्सल के दौरान चोट पहुंची थी। डांस परफॉर्मेंस के दौरान श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) सिर के बल गिर गईं थी। शो की शूटिंग के दौरान श्रद्धा आर्या अपने बॉयफ्रेंड आलम मक्कड़ (Alam Makkar) के साथ डांस कर रही थीं। एक स्टेप के दौरान आलम की पकड़ छूटने से श्रद्धा का सिर जमीन से जा टकराया। एक पल के लिए श्रद्धा बेहोश हो गई थीं। किसी तरह उन्हें नॉर्मल किया गया। श्रद्धा को कोई गंभीर चोट नहीं आई है।

रोहित रेड्डी को हुआ था जॉन्डिस

एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani Rohit Reddy) के पति रोहित रेड्डी को जॉन्डिस हो गया था, जिसके चलते उन्हें पूरी तरह से आराम करने की सलाह दी गई थी। इसके बाद ऐसे कयास लगाना शुरु हो गए थे कि ये कपल नच बलिए 9 में परफॉर्म नहीं कर पाएगा।

नित्यामी शिर्के को हुई थी लिगामेंट की समस्या

शांतनु माहेश्वरी और नित्यामी शिर्के के भी कुछ वक्त पहले एलिमिनेशन की खबरें सामने आई थी, जब शांतनु की गर्लफ्रेंड नित्यामी शिर्के को लिगामेंट की समस्या हो गई थी। दरअसल दोनों पहले एपिसोड में जब डांस परफॉर्म दे रहे थे तभी कपल का बैलेंस बिगड़ गया था। इसी दौरान शांतनु माहेश्वरी की गर्लफ्रेंड नित्यामी शिर्के घायल हो गईं थी।

उर्वशी ढोलकिया के साथ भी रिहर्सल के वक्त हुआ हादसा

एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया भी अपनी डांस रिहर्सल के दौरान घायल हो गई थी। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपने फैंस को दी थी। उन्होंने लिखा था,’ आप सोच रहे होंगे की मैं नीचे क्यों बैठी हूं। जब आप दूसरा वीडियो देखेंगे तो आपको पता चल जाएगा कि टीवी पर आप जो देख रहे हैं वह ग्लैमरस है लेकिन वास्तव में ऐसा नहीं है! साथ ही हम जिस दर्द से गुज़रते हैं, वह हमें इस सब के लिए प्रेरित करता है और बेहतर प्रदर्शन करने की दिशा में आगे बढ़ता है।’

नच बलिए 9 के सेट पर नहीं थम रहे हादसे, श्रद्धा आर्या के बाद एक्टर सौरभ राज जैन की पत्नी रिद्धिमा जैन हुईं घायल

यहां देखिए नच बलिए 9 से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply