नच बलिए 9 के सेट पर नहीं थम रहे हादसे, श्रद्धा आर्या के बाद एक्टर सौरभ राज जैन की पत्नी रिद्धिमा जैन हुईं घायल

नच बलिए 9 (Nach Baliye 9) के सेट पर आए दिन कोई न कोई हादसे हो रहे हैं। इस बार रिहर्सल के दौरान सौरभ राज जैन की पत्नी रिद्धिमा जैन (Ridhima Jain) को गंभीर चोट आई, जिसके चलते उन्हें टांके लगे।

  |     |     |     |   Updated 
नच बलिए 9 के सेट पर नहीं थम रहे हादसे, श्रद्धा आर्या के बाद एक्टर सौरभ राज जैन की पत्नी रिद्धिमा जैन हुईं घायल
नच बलिए 9 के सेट पर एक और हादसा (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

नच बलिए 9 (Nach Baliye 9) के सेट पर आए दिन कोई न कोई हादसे होते ही जा रहे हैं। जहां हाल ही में कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) की एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या जख्मी हो गईं। वहीं, अब एक और कंटेस्टेंट को चोट लगने की खबर सामने आई है। दरअसल रिहर्सल के दौरान सौरभ राज जैन (Sourabh Raaj Jain) की पत्नी रिद्धिमा जैन (Ridhima Jain) को गंभीर चोट आई, जिसके चलते उन्हें ठोड़ी पर टांके लगे हैं। इस हादसे के बाद भी कपल रुका नहीं और अपनी परफॉर्मेंस जारी रखी।

हमारी अंग्रेजी वेबसाइट पिंकविला की एक्सक्लूसिव खबरें के मुताबिक रिहर्सल के दौरान रिद्धिमा जैन (Ridhima Jain Nach Baliye 9) फिसल गई और उन्हें ठोड़ी पर बुरी तरह से चोट लग गई। इसके बाद उन्हें टांके लगवाने के लिए अस्पताल ले जाया गया और तब तक उनका बहुत सारा खून बहा चुका था। हालांकि, कपल ने आगे बढ़ना जारी रखते हुए हैं अगले दिन अपने तकनीकी कार्य करने के साथ-साथ स्टेज पर अपनी परफॉर्मेंस भी दी। यह जोड़ी इस बार एक क्लासिकल डांस  परफॉर्म करने वाले हैं और हमें उम्मीद है कि फैंस को उनकी परफॉर्मेंस एक बार फिर पंसद आने वाली है।

इसके साथ ही आपको बताते चलें कि डांस परफॉर्मेंस के दौरान श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) सिर के बल गिर गईं थी। शो की शूटिंग के दौरान श्रद्धा आर्या अपने बॉयफ्रेंड आलम मक्कड़ (Alam Makkar) के साथ डांस कर रही थीं। एक स्टेप के दौरान आलम की पकड़ छूटने से श्रद्धा का सिर जमीन से जा टकराया। एक पल के लिए श्रद्धा बेहोश हो गई थीं। किसी तरह उन्हें नॉर्मल किया गया। श्रद्धा को कोई गंभीर चोट नहीं आई है।

Nach Baliye 9: रियलिटी शो के सेट पर फिर हुआ हादसा, डांस परफॉर्मेंस के दौरान सिर के बल गिरीं श्रद्धा आर्या

यहां देखिए नच बलिए 9 से जुड़ा हुआ वीडियो…

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply