Nach Baliye 9: उर्वशी ढोलकिया ने किया बड़ा खुलासा, कहा- अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड को नहीं देना चाहती दूसरा मौका

नच बलिए 9 (Nach Baliye 9 ) में उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड अनुज सचदेवा ( Anuj Sachdeva) के साथ नजर आ सकती है। ऐसे में यदि आपको लगता है कि दोनों के बीच फिर से प्यार के कोई असर हो पैदा हो सकता है, तो ऐसा बिल्कुल भी नहीं होने वाला है।

  |     |     |     |   Published 
Nach Baliye 9: उर्वशी ढोलकिया ने किया बड़ा खुलासा, कहा- अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड को नहीं देना चाहती दूसरा मौका
अपने एक्स को लेकर एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया ने खोले कई राज (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

नच बलिए 9 (Nach Baliye 9) में अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड अनुज सचदेवा (Anuj Sachdeva) के साथ कदम थिरकाने के लिए एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia)  पूरी तरह से तैयारी है। ऐसे में जो लोग सोच रहे है कि दोनों के बीच फिर से नए रिश्ते की शुरुआत हो सकती है, तो आपको बता दें कि ऐसा कुछ नहीं होने वाला है। दरअसल एक्ट्रेस ने अपने रिलेशनशिप को दूसरा मौका देने से साफ इनकार कर दिया है।

दरअसल टाइम्स नाउ की एक खबर के मुताबिक एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia Nach Baliye) ने अपनी बात में कहा “यदि एक चैप्टर जब खत्म हो गया है, तो जरूरी नहीं की उन पन्नों को फिर से खोलना चाहिए। इसके बजाए एक नया चैप्टर की शुरुआत क्यों नहीं  करना चाहिए और एक नया रिश्ता बनान चाहिए ? मेरा मानना है कि दो लोग जो एक रिश्ते में थे, वह अच्छे दोस्त भी रह सकते हैं। इसमें कुछ भी गलत नहीं है।” एक्ट्रेस ने कहा कि जीवन में “आगे बढ़ना” बहुत जरूरी है।

इसके साथ ही एक्ट्रेस ने आगे कहा मैं अभी ट्वेंटिस में नहीं हूं, तो इसलिए मैं अब थोड़ा अलग सोचती हूं। मै म्चोयर बनकर जीने में विश्वास करती हूं। कभी-कभी लाइफ में खुशियां पाने के लिए आपोक आगे बढ़ना पड़ता है। शो के निर्माताओं ने उर्वशी के साथी की पहचान का खुलासा नहीं किया है, और एक्ट्रेस को भी अभी इस खबर की पुष्टि नहीं करनी है, लेकिन रिपोर्ट्स की माने तो स्टार प्लस के शो में उनके साथी अनुज होने वाले हैं।

आईएनएस से बातचीत के दौरान एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया ने अपने डांस पार्टनर के बार बात करते हुए कहा कि मैं इस शो में अपने एक्स के साथ पार्ट ले रही हूं, लेकिन इसका मतलब ये नहीं की मैं अपने रिलेशनशिप को दूसरा मौका दूंगी। एक चीज समझने के जरूरत है कि मैं इस मामले में बिल्कुल अलग राय रखती हूं। आपके डांस को लेकर चल रही तैयारियों के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, मैं ने आज से पहले अपनी प्रोफेशनल लाइफ में डांस प्रोजेक्ट कभी नहीं किया है। ऐसे में मुझे लगता है कि ये एक बहुत बड़ा मौका कुछ नया सीखने का। खासकर तो अलग तरह का डांस फॉर्म।

Nach Baliye 9: इन 8 जोड़ियों ने लगाया था नच के मंच पर अपने डांस का तड़का, कड़ी मशक्कत के बाद हासिल किया ये खिताब

यहां देखिए नच बलिए 9 से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply