Nach Baliye 9: एक्स-कपल्स उर्वशी ढोलकिया और अनुज सचदेवा लेंगे हिस्सा, विशाल आदित्य के साथ दिखेंगी मधुरिमा तुली

नच बलिए 9 (Nach Baliye 9) में पॉपुलर टीवी सेलिब्रिटी दिखाई देंगे लेकिन इस बार रियलटी शो में बदलाव किया गया है और पहले कपल (Ex-Couples Participate In Nach Baliye) रहे चुके लोग इस शो में एक जोड़ी के तौर पर हिस्सा लेंगे।

  |     |     |     |   Updated 
Nach Baliye 9: एक्स-कपल्स उर्वशी ढोलकिया और अनुज सचदेवा लेंगे हिस्सा, विशाल आदित्य के साथ दिखेंगी मधुरिमा तुली
नच बलिए 9 में बनेगी उर्वशी ढोलकिया और अनुज सचदेवा की जोड़ी। (फोटोः इंस्टाग्राम)

नच बलिए का 9वां सीजन (Nach Baliye 9) बहुत ही जल्दी शुरू होने वाला है। नच बलिए 9 में पॉपुलर टीवी सेलिब्रिटी दिखाई देंगे लेकिन इस बार रियलटी शो में बदलाव किया गया है और पहले कपल रहे चुके लोग इस शो में एक जोड़ी के तौर पर हिस्सा लेंगे। यानी इसमें वो टीवी सितारें भी शामिल होंगे जिनका एक्स-कपल्स हैं। इस बदलाव के तहत उर्वशी ढोलकिया और अनुज सचदेवा की जोड़ी जबकि मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य की जोड़ी शो में दिखाई देगी। ये जोड़ी एक्स कपल रह चुकी है।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, उर्वशी ढोलकिया ने नच बलिए 9 के प्रोमो (Nach Baliye 9 Promos) को शूट किया है। सूत्र ने बताया,’ उर्वशी ढोलकिया ने नच बलिए 9 के लिए प्रोमो शूट किया है। अनुज वहां नहीं थे। लेकिन, हां दोनों नच बलिए 9 में हिस्सा ले रहे हैं।’ इतना ही नहीं सूत्र ने बताया कि मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह भी नच बलिए 9 के लिए शूटिंग करेंगे।

अनुज सचदेवा ने कमेंट करने के किया इनकार

हालांकि जब अनुज सचदेवा से इस बारे में बात की गई, तो उन्होंने इस पर कमेंट करने से मना कर दिया। ऐसा लगता है कि चैनल ने उन्हें कुछ भी बताने और शो जुड़ी चीजों की जानकारी का खुलासा करने से मना किया है।

सलमान खान के शो को प्रोड्यूस करने खबरें

इस बीच खबर है कि सलमान खान नच बलिए के इस सीजन को प्रोड्यूस और जज करने जा रहे हैं। सलमान खान ने हाल ही अपने आने वाले एक प्रोजेक्ट के सेट से एक शॉर्ट वीडियो क्लिप (Salman Khan Video) शेयर किया है। ये सेट नच बलिए के सेट की तरह लग रहा है। उन्होंने इस वीडियो क्लिप को शेयर करते हुए लिखा,’कुछ नया आने वाला है।’

नच बलिए 9 में नामकरण फेम अदिति राठौर आ सकती हैं नजर, एक्स ब्वॉयफ्रेंड संग बनेंगी शो का हिस्सा

यहां देखिए नच बलिए 9 के कंटेस्टें का हुआ खुलासे वाला वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply