नच बलिए 9 का हिस्सा बन सकते हैं सलमान खान, बूमरैंग शेयर कर फैंस को दिया ये बड़ा हिंट

स्टार प्लस 9 (Star Plus) पर जल्द ही नच बलिए 9 (Nach Baliye 9) शुरु होने वाला है। वहीं, सलमान खान (Salman Khan) इस शो का हिस्सा बनते हुए नजर आ सकते हैं, इससे जुड़ा हिंट खुद एक्टर ने फैंस को दिया है।

  |     |     |     |   Updated 
नच बलिए 9 का हिस्सा बन सकते हैं सलमान खान, बूमरैंग शेयर कर फैंस को दिया ये बड़ा हिंट
एक्टर सलमान खान (फोटो- मानव/विरल)

फेमस डांस रियलिटी शो नच बलिए (Nach Baliye 9) एक बार फिर लोगों के बीच अपने नए सीजन के साथ आने वाला है। नच बलिए 9 का लोगों बेसब्री के साथ इतंजार कर रहे हैं। वहीं, अब फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ाने के लिए मेकर्स ने इस शो का लेटेस्ट प्रोमो (Latest Promo) रिलीज किया है। वहीं, एक्टर सलमान खान(Salman Khan)  ने भी एक बूमरैंग शेयर किया है, जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि वो वीडियो नच बलिए 9 का प्रोमो शूट करते वक्त बनाया गया है।

चलिए सबसे पहले बात करते हैं एक्टर सलमान खान (Salman Khan Nach Baliye 9) ने जो बूमरैंग इंस्टाग्राम पर शेयर किया है उसकी। बूमरैंग के अंदर एक्टर एक कुर्सी पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही कैप्शन के तौर पर लिखा गया है,’ कुछ नया आने वाला है।’, सलमान खान के बूमरैंग में एक रेड कलर का स्टेज पीछे दिखाई दे रहा है। ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि सलमान खान का ये वीडियो नच बलिए 9 से जुड़ा हुआ है। ऐसा कहा जा रहा है कि इस शो को सलमान खान प्रोड्यूस करने वाले हैं।

यहां देखिए सलमान खान का बूमरैंग

इसके अलावा हाल ही में नच बलिए 9 का लेटेस्ट प्रोमो जारी किया गया है। प्रोमो में एक जोड़ी नाचते हुए नजर आ रही है। वहीं, प्रोमो में इस बात का जिक्र किया जा रहा है कि जोड़ी इस शो के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और जल्द ही स्टार प्लस पर नच बलिए 9 आने वाला है। प्रोमो को देखकर तो लग रहा है कि मानों इस बार का नच बलिए 9 कुछ धमाकेदार होने वाला है।

यहां देखिए नच बलिए 9 से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply