नच बलिए 9 में नामकरण फेम अदिति राठौर आ सकती हैं नजर, एक्स ब्वॉयफ्रेंड संग बनेंगी शो का हिस्सा

नच बलिए 9 (Nach Baliye 9) और इस शो से जुड़े कंटेस्टेंट को लेकर चर्चा इन दिनों सुर्खियों में हैं। वहीं, अब ऐसा कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस अदिति राठौर (Aditi Rathore) भी इस सीरियल में नजर आ सकती हैं।

  |     |     |     |   Updated 
नच बलिए 9 में नामकरण फेम अदिति राठौर आ सकती हैं नजर, एक्स ब्वॉयफ्रेंड संग बनेंगी शो का हिस्सा
अदिति राठौर और श्रीधन सिंह नच बलिए 9 आ सकते हैं नजर (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

सीरियल नामकरण (Naamkarann) से लोगों के दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस अदिति राठौर (Aditi Rathore) अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड के साथ नच बलिए 9 (Nach Baliye 9) में नजर आ सकती हैं। दरअसल एक रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस अपने ब्वॉयफ्रेंड श्रीधन सिंह (Shreedhan Singh) के साथ नच बलिए 9 का हिस्सा बनते हुए दिखाई दे सकती हैं। कपल 2017 में एक दूसरे से अलग हो गए थे, ऐसे में क्या वो एक साथ इस शो के लिए वापस आएंगे ये देखने वाली बात है।

दरअसल खबरों के मुताबिक, अदिति राठौर (Naamkarann Avni) को उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड श्रीधन सिंह के साथ शो का हिस्सा बनने के लिए संपर्क किया गया, जिनसे वह 2017 में ही अलग हो गई थी। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या वह दोनों इस रियलिटी शो का हिस्सा बनेंगे या नहीं।  एक्ट्रेस अदिति राठौर ने अपने सीरियल नामकरण में अवनि का किरदार निभाकर लोगों की वाहवाही लुटी थी। इस सीरियल में एक्ट्रेस जैन इमाम के अपोजिट दिखाई दी थी।

इसके साथ नच बलिए 9 को लेकर बात की जाए, तो इस शो में नागिन 3 के एक्टर एली गोनी और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड नतासा स्टेनकोविक के शामिल होने पर मुहर लग गई है। कीथ सिकेरा और रोशेल राव के साथ-साथ अभिनव शुक्ला-रुबीना दिलैक के भी शो में शामिल होने की बात कही जा रही है। फिलहाल इसको लेकर किसी बात की पुष्टि नहीं हुई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस सीजन में शाहिद कपूर और मीरा राजपूत जज बनेंगे। इसके अलावा ऐसा कहा जा रहा है कि नच बलिए 9  लोगों के बीच 9 जुलाई से ऑन एयर होगा। आप किस कपल को कंटेस्टेंट के तौर पर इस शो में देखना चाहेंगे हमें कमेंट करके बताइए।

यहां देखिए नच बलिए  9 से जुड़ा वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply