डीआईडी के नए सीजन का प्रोमो हुआ जारी, जज की भूमिका में करीना कपूर कुछ यूं बिखेरेंगी अपनी खूबसूरती का जलवा

डीआईडी बैटल ऑफ द चैंपियंस (DID Battle Of The Champions) से जुड़ा एक नया प्रोमो (Promo) रिलीज किया गया है, जिसमें करीना कपूर (Kareena Kapoor) काफी खूबसूरत लग रही हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
डीआईडी के नए सीजन का प्रोमो हुआ जारी, जज की भूमिका में करीना कपूर कुछ यूं बिखेरेंगी अपनी खूबसूरती का जलवा
डीआईडी के नए सीजन में नजर आएंगे करीना कपूर और रफ्तार ( फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

करीना कपूर (Kareena Kapoor) अपनी टीवी की दुनिया में धमाकेदार एंट्री करने वाली हैं। करीना कपूर जज के तौर पर डांस रियलिटी शो डीआईडी बैटल ऑफ द चैंपियंस (DID Battle Of The Champions) में दिखाई देंगी। हाल ही में डीआईडी बैटल ऑफ द चैंपियंस से जुड़ा एक प्रोमो रिलीज किया गया है, जिसमें करीना कपूर के जबरदस्त डांस के साथ-साथ उनकी खूबसूरत का जलवा देखने को मिल रहा है। जैसे ही करीना कपूर का ये वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर अपलोड किया गया, वैसे ही टीवी इंडस्ट्री के कलाकारों ने करीना कपूर का जोरदार स्वागत अपने कमेंट्स के जरिए किया।

वहीं, डीआईडी बैटल ऑफ  द चैंपियंस के प्रोमो में एक और शख्स की झलक हमें देखने को मिली जिसकी उम्मीद शायद बहुत कम ही लोगों ने की होगी। यहां हम बात कर रहे हैं रैपर (Raftaar) रफ्तार की। जी हां, करीना कपूर के साथ रैपर रफ्तार भी इस शो के जज की भूमिका में नजर आने वाले हैं। शो के प्रोमो में रफ्तार करीना कपूर संग कदम थिरकते हुए नजर आएं हैं।

यहां देखिए डीआईडी बैटल ऑफ चैंपियंस का प्रोमो 

टीवी इंडस्ट्री के कलाकारों ने रैपर रफ्तार और करीना कपूर का स्वागत करते कई बातें लिखी। जहां एक्टर रवि दूबे ने लिखा कि डीआईडी अपने अलगे लेवल के साथ वापस आ गया है। तो वहीं, धीरज धूपर ने अपने कमेंट में लिखा – बेहद ही शानदार। आपको करीना कपूर का ये लुक कैसे लगा हमें कमेंट करके जरूर बताइए।

यहां देखिए करीना कपूर से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply