ट्रेंडिंग न्यूज: हिना खान-उर्वशी ढोलकिया का दिखा कोमोलिका अंदाज, ये है मोहब्बतें होगा ऑफ एयर

निया शर्मा ने हाल ही में अपनी बिना मेकअप वाली एक तस्वीर शेयर की है। शेयर की गई तस्वीर में वो बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है। टीना दत्ता डायन सीरियल के अपने को स्टार मोहित मल्होत्रा पर गलत तरीके से छूने का आरोप लगया था।

Author   |     |     |     |   Updated 
ट्रेंडिंग न्यूज: हिना खान-उर्वशी ढोलकिया का दिखा कोमोलिका अंदाज, ये है मोहब्बतें होगा ऑफ एयर
ऑफ एयर होगा ये है मोहब्बतें ( फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

जब साथ आई दो कोमोलिका

हिना खान इन दिनों कसौटी जिंदगी की 2 में कोमोलिका का रोल निभा रही हैं। इस सीरियल के पहले सीजन में इस रोल को उर्वशी ढोलकिया प्ले करती थी। हाल ही में दोनों एक्ट्रेसेस एक साथ नजर आईं। खुद एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया ने सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए दोनों की तस्वीर शेयर की। साथ ही हिना खान से मिलने की अपनी खुशी जाहिर की।

श्रीसंत ने की रश्मि की केयर

बिग बॉस 12 भले ही खत्म हो गया है, लेकिन इस शो के कंटेस्टेंट एक दूसरे के कॉन्टेक्ट में अभी भी है। इस बात का सबसे बड़ा उदाहरण है श्रीसंत का बड़े भाई बनकर रश्मि की तबीयत का ख्याल रखना। दरअसल रश्मि ने श्रीसंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें श्रीसंत रात के लगभग एक बजे रश्मि के लिए दवा तैयार कर रहे हैं। श्रीसंत द्वारा किए गए इस काम की फैंस सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ कर रहे हैं।

मोहित मल्होत्रा ने की टीना दत्ता के साथ छोड़छाड़

टीना दत्ता इन दिनों सुर्खियों में आईं थी उन्हें डायन सीरियल के अपने को स्टार मोहित मल्होत्रा पर गलत तरीके से छूने का आरोप लगया था। इस मामले पर बात करते हुए टीना दत्ता ने हिंदी रश को बताया कि “जब हम एक टीवी शो की शूटिंग करते हैं तो बहुत सारी समस्याएं होती हैं, बड़ी / छोटी / बदसूरत … मैंने अपने मुद्दों (मोहित से संबंधित) को प्रोडक्शन टीम के सामने रखा और वे इस मामले में बहुत सर्पोटिव निकले। मैं कई साल के बाद बालाजी के साथ काम करने के लिए एक्साइटेड हूं। मैं उन पर इस परेशानी को हल करने का जिमा छोड़ देती हूं। टीना दत्ता की इस बात से साफ होता है कि सही में उन्हें मोहित मल्होत्रा के चलते कितनी परेशानी होती है।

क्या ये है मोहब्बतें भी हो जाएगा ऑफ एयर

सीरियल इश्कबाज के बाद ऐसा कहा जा रहा है कि जल्द ही स्टार प्लस के दो और सीरियल ऑफ एयर कर दिए जाएंगे। दरअसल आईडब्ल्यूएम बजकी एक रिपोर्ट के मुताबिक स्टार प्लस सभी शो की करंट लाइन अप में बदलाव लाने के लिए तैयार थे। इसी बीच, इश्कबाज़ के ऑफ एयर होने की खबर सामने आने के बाद अब चैनल दो और सीरियल को ऑफ एयर करने की तैयारी में है। उनमें से एक कृष्णा चली लंदन है और दूसरा दिव्यांका और करण स्टारर ये है मोहब्बतें सीरियल हैं। इस सीरियल ने लगभग 5 साल पूरे कर लिए है और टेलीविजन इंडस्ट्री में सबसे लंबे समय तक चलने वाले सीरियल में से एक है।

निया शर्मा का हॉट एंड सेक्सी अंदाज

इश्क में मरजावा में नजर आ रही एक्ट्रेस निया शर्मा ने हाल ही में अपनी बिना मेकअप वाली एक तस्वीर शेयर की है। शेयर की गई तस्वीर में वो बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है। निया शर्मा की इस तस्वीर पर उनके फैंस उनकी जबरदस्त तारीफ कर रहे हैं। इस तस्वीर में निया शर्मा का हॉट अंदाज भी लोगों को देखने को मिल रहा है।

यहां देखिए टीवी की दुनिया से जुड़ी हुई खबरें…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , ,

Leave a Reply