Bhojpuri: मोनालिसा से लेकर रिंकू घोष ने छोड़ी भोजपुरी इंडस्ट्री, जानिए इस लिस्ट में और कौन-कौन है शुमार

Bhojpuri News: भोजपुरी की उन एक्ट्रेसेस के बारे में आज हम आपको बताने वाले हैं जिन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री से किया किनारा.

  |     |     |     |   Updated 
Bhojpuri: मोनालिसा से लेकर रिंकू घोष ने छोड़ी भोजपुरी इंडस्ट्री, जानिए इस लिस्ट में और कौन-कौन है शुमार

Bhojpuri News: भोजपुरी इंडस्ट्री में आए दिन नए-नए गाने रिलीज होते रहते हैं तो कभी फिल्में आती है जो बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देती हैं. इस इंडस्ट्री में बॉलीवुड और टीवी की तरह ही कई टैलेंटेड एक्ट्रेसेस है जिन्होंने अपने काम से जनता के दिलों में जगह बनाई है. अक्षरा सिंह से लेकर काजल राघवानी, रानी चटर्जी से लेकर नेहा मलिक आए दिन भोजपुरी इंडस्ट्री में धमाका कर रही हैं. लेकिन आज हम बात करेंगे उन हसीनाओं की जिन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री को कहा अलविदा. यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण के साथ रणवीर सिंह ने की वादाखिलाफी, अमिताभ बच्चन के सामने किया था ये प्रॉमिस!

सुप्रेना सिंह (Suprena)

भोजपुरी एक्ट्रेस सुप्रेना सिंह ने कई फिल्मों में काम किया और लोगों को दीवाना भी किया. उन्हें दादा साहेब फाल्के अर्वाड से भी नवाजा जा चुका है. अपने करियर के पीक पर आकर सुप्रेना सिंह ने इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था. जिसका कारण आजतक सामने नहीं आया.

मोनालिसा (Monalisa)

अब बात करते हैं हॉट एंड सेक्सी एक्ट्रेस मोनालिसा की. मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन मोनालिसा अपनी हॉट तस्वीरों से लोगों की धड़कने बढ़ा देती हैं. लेकिन उन्हें भी भोजपुरी की फिल्मों से दूरी बनाए हुए देखा जा सकता है. मोनालिसा आजकल अपनी ऑडियंस को शो फव्वारा चौक के जरिए एंटरटेन कर रही हैं. यह भी पढ़ें: Pornography Case: राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी केस में सुप्रीम कोर्ट से मिली अग्रिम जमानत, ली राहत की सांस

रिंकू घोष ( Rinku)

अब बात करते हैं रिंकू घोष की जिन्होंने बेहतरीन फिल्मों में काम कर के लोगों को इंप्रेस किया. रिंकू अचानक से इंडस्ट्री से चली गई थी. लेकिन अब कहा जा रहा है कि वो पास नए प्रोजेक्ट के साथ लौटने वाली हैं.

छवि पांडे (Chhavi Pandey)

भोजपुरी एक्ट्रेस छवि पांडे जिन्होंने दिनेश लाल यादव के साथ फिल्म Bidesiya की थी. इस फिल्म ने धमाल मचा दिया था. वहीं अचानक से ही छवि ने फिल्मों से दूरी बना ली थी.

सीमा (Seema Singh)

भोजपुरी इंडसट्री की जानी मानी डांसर है सीमा सिंह. जिन्होंने अपने गानों से लोगों के दिलों पर छुरियां है चलाई. लेकिन अपने को-स्टार सौरभ कुमार के साथ शादी करने के बाद वो भी इंडस्ट्री से गायब हो गई.

रश्मि देसाई (Rashami Desai)

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस रश्मि देसाई आए दिन किसी ना किसी वजह से चर्चाओं में बनी रहती हैं. वहीं रश्मि भी एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने कई सालों तक भोजुपरी सिनेमा में काम किया. उन्होंने इस इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनाई थी. लेकिन उन्होंने कुछ सालों बाद ये इंडस्ट्री छोड़ दी थी.

यह भी पढ़ें: क्या मलाइका अरोड़ा अपने एक्स हस्बैंड अरबाज खान के साथ हो गई थी बोर? एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply