Monalisa Bhojpuri Song: मोनालिसा और पवन सिंह का सबसे हॉट वीडियो सॉन्ग! व्यूज हुए 4 करोड़ के पार

मोनालिसा (Monalisa) का एक बेहद बोल्ड सॉन्ग इन दिनों काफी गर्दा उड़ाए हुए है. इस गाने में मोनालिसा का बेहद हॉट एंड बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है. गाने में उनके साथ पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

  |     |     |     |   Published 
Monalisa Bhojpuri Song: मोनालिसा और पवन सिंह का सबसे हॉट वीडियो सॉन्ग! व्यूज हुए 4 करोड़ के पार

Monalisa Bhojpuri Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेस में से एक मोनालिसा (Monalisa) का एक बेहद बोल्ड सॉन्ग इन दिनों काफी गर्दा उड़ाए हुए है. इस गाने में मोनालिसा का बेहद हॉट एंड बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है. गाने में उनके साथ पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

मोनालिसा और पवन सिंह का भोजपुरी गाना सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो में इस जोड़ी का एक अलग ही रूप देखने को मिल रहा है. इस गाने के बोल है ‘कइसे थमाई’. गाने को भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर सिंगर पलक ने गाया है. भोजपुरी फिल्म ‘देस परदेस’ के इस गाने को यूट्यूब पर 4,34,56,415 बार देखा जा चुका है.

मोनालिसा का हॉट वीडियो सॉन्ग (Monalisa Bold Video Song)  

भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे हिट जोड़ियों में से एक माने जाने वाले जोड़ी मोनालिसा (Monalisa) और पवन सिंह (Pawan Singh) ने भोजपुरी दर्शकों को कई हिट फिल्में दिए है. ये गाना काफी पुराना है लेकिन आज भी यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. इस जोड़ी का ये गाना यूट्यूब पर लगातार रिकॉर्ड तोड़ता नजर आ रहा है. इस वीडियो में पवन सिंह और मोनालिसा की केमेस्ट्री काफी बोल्ड नजर आ रही है.

बता दें कि मोनालिसा और पवन सिंह कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं, जिसमें ‘सैंया जी दिलावा मांगेले’, ‘जिद्दी आशिक’, ‘रंग दे प्यार के रंग में’ सहित कई फिल्में शामिल हैं. मोनालिसा भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस में से एक हैं. मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से फैन्स को हमेशा अपडेट रखती हैं.

‘हर हर शंभू’ शिव भजन गाने पर फरमानी नाज पर भड़के मुस्लिम कट्टरपंथी, जानें कौन हैं सिंगर?

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply