Bhojpuri: फिल्म ‘लल्ला’ से कुणाल तिवारी का जबरदस्त लुक आया सामने, फैंस ने की जमकर तारीफ

फिल्म 'लल्ला' से कुणाल तिवारी (Kunal Tiwari) का पहला लुक सामने आया है जिसने सभी को दीवाना कर दिया है. हर कोई उनकी जमकर तारीफ करता दिख रहा है.

  |     |     |     |   Published 
Bhojpuri: फिल्म ‘लल्ला’ से कुणाल तिवारी का जबरदस्त लुक आया सामने, फैंस ने की जमकर तारीफ

Bhojpuri: भोजपुरी इंडस्ट्री के बेहद टैलेंटेड एक्टर कुणाल तिवारी इन दिनों अपनी नई फिल्म ‘लल्ला’ की शूटिंग यूपी के सोनभद्र में कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग से कुणाल तिवारी का हाल ही में एक लुक सामने आया था जिसमे वे बड़े दाढ़ी में नजर आ रहे थे. इस लुक के लिए उन्होंने काफी पहले से ही तैयारी करना शुरू कर दिया था लेकिन अब कुणाल तिवारी का एक और नया लुक सामने आया है जो बिल्कुल ही अलग है . इस नए लुक में वे बड़ी-बड़ी मूछ में नजर आ रहे हैं और अपनी मूछ को ताव देते हुए बेहद आकर्षित दिख रहे हैं. उनके इस लुक को देखने के बाद जनता ने कई मेजदार रिएक्शन भी दे डाले हैं. यह भी पढ़ें: Karan Johar: इस वजह से करण जौहर को नहीं मिला उनका प्यार, भरे मंच में बताई अपनी दास्तां!

कुणाल तिवारी ने शेयर किया पोस्ट

आपको बता दे की कुणाल तिवारी ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपने इस लुक को फैंस के बीच शेयर किया है. कुणाल तिवारी अक्सर ही अपने फैंस के बीच अपने फिल्मों से जुड़ी बातें शेयर करते है और दर्शकों की प्रतिक्रिया भी लेते है . ‘लल्ला’ इस फिल्म की शूटिंग काफी जोरो-शोरो से की जा रही है जिसके लेखक ओम प्रकाश यादव है वही निर्माता वेद तिवारी, मनीष जैन और अशोक पांडेय है . फिल्म का निर्देशन धीरेन्द्र कुमार झा कर रहे है. यह भी पढ़ें: HBD Meenakshi Sheshadri: जैकी श्रॉफ, अनिल कपूर के अलावा कुमार सानू संग थे मीनाक्षी शेषाद्रि के अफेयर के चर्चे

Kunal Tiwari
                                                                     Kunal Tiwari

इस भोजपुरी फिल्म के स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में कुणाल तिवारी के साथ प्रीति शुक्ला , प्रेम दुबे, बालेश्वर सिंह, सोनिया मिश्रा ,भानु पांडेय, रिंकी यादव, और संजय पांडेय जैसे दिग्गज कलाकार नजर आएंगे. वहीं इस फिल्म के अलावा भी कई फिल्मों के जरिए कुणाल तिवारी धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. उनकी फिल्मों का लोगों को बेसब्री से इंतजार रहता है.

यह भी पढ़ें: Mahesh Babu Father Died: महेश बाबू के पिता कृष्णा ने दुनिया को कहा अलविदा, 79 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply