Chhath Geet 2022: खेसारी लाल यादव ने फिर छठ गीत से मचाई धूम, ‘पटना के घाट पे’ हुआ रिलीज

खेसारी लाल यादव इन दिनों बैक टू बैक छठ गानों को रिलीज कर रहे हैं और उनका हर गाना मिलियन क्लब में शामिल है.

  |     |     |     |   Updated 
Chhath Geet 2022: खेसारी लाल यादव ने फिर छठ गीत से मचाई धूम, ‘पटना के घाट पे’ हुआ रिलीज

देशभर में छठ पूजा का त्योहार 28 अक्टूबर, यानी आज से शुरू हो गया है. आज इस पर्व का पहला दिन है. छठ को लेकर आए दिन कोई ना कोई गीत आ रहा है जो लोगों के दिल को छू रहे हैं. वहीं अब खेसारी लाल यादव का नया छठ गीत रिलीज हो चुका है. जिसका नाम है ‘पटना के घाट पे’ (Patna Ke Ghat Pe). इस गाने में उनके साथ खूबसूरत एक्ट्रेस आरोही सिंह (Arohi Singh) भी नजर आ रही हैं. वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. ये गाना आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है. फैंस इस गाने को दिल खोलकर प्यार दे रहे हैं. सारेगामा हम भोजपुरी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुए इस गाने को कुछ ही घंटों में एक मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. यह भी पढ़ें: OMG! क्या अजय देवगन की बेटी न्यासा ने प्लास्टिक सर्जरी करवा कर जाह्नवी कपूर जैसी बनवा ली है अपनी शक्ल?

पटना के घाट पे के वीडियो में खेसारी लाल यादव पारंपरिक परिधानों में दिख रहे हैं. अभिनेता के बैकग्राउंड डांसर्स भी उनसे मैच करते हुए छठ माता की भक्ति में झूमते दिख रहे हैं. इस गाने को खेसारी ने आवाज दी है जबकि आरोही सिंह इसकी लीड स्टार हैं और आर्या शर्मा ने इसे म्यूजिक दिया है. खेसारी के इस गाने ने धमाल मचा दिया है और इसके व्यूज तेजी से बढ़ रहे हैं. इससे पहले उनका ‘बलकवा तू देदा छठी माई’ (Balkwa Tu Deda Chhathi Maiya) आया था जिसमें उनके साथ शिल्पी राघवानी नजर आ रही हैं. वो पहले भी एक्टर के साथ कई म्यूजिक वीडियो में काम कर चुकी हैं. वहीं हाल ही में पवन सिंह और टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी का भी एक छठ गीत सामने आया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था.

यह भी पढ़ें: Shahrukh Khan: महिला क्रिकेटरों की बढ़ी फीस; शाहरुख खान ने जाहिर की अपनी खुशी, कहा- ‘अच्छा फ्रंट फुट शॉट… ‘

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply