लोकसभा चुनाव में हार के बाद योगी आदित्यनाथ से मिलने पहुंचे निरहुआ, आम्रपाली दुबे संग यूपी सीएम से की ये मांग

भोजपुरी सुपरस्टार और सिंगर दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। निरहुआ के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे भी रहीं। दोनों ने यूपी के मुख्यमंत्री से भोजपुरी फिल्म इंस्टिट्यूट बनाने की भी अपील की।

  |     |     |     |   Updated 
लोकसभा चुनाव में हार के बाद योगी आदित्यनाथ से मिलने पहुंचे निरहुआ, आम्रपाली दुबे संग यूपी सीएम से की ये मांग
योगी आदित्यनाथ के दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे। (फोटोः इंस्टाग्राम)

भोजपुरी सुपरस्टार और सिंगर दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ(Yogi Adityanath)  से मुलाकात की। निरहुआ के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे भी रहीं। दोनों ने योगी आदित्यनाथ से करीब 25 मिनट तक लोकभवन में मुलाकात की। इस मुलाकात का एक फोटो आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी।

योगी आदित्यनाथ से मुलाकात के दौरान निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने अपनी एक फिल्म की शूटिंग को लेकर बात की। इतना ही नहीं दोनों ने यूपी के मुख्यमंत्री से भोजपुरी फिल्म इंस्टिट्यूट (Bojpuri Film Institute) बनाने की भी अपील की। दिनेश लाल यादव ने भोजपुरी फिल्म इंस्टिट्यूट का निर्माण लखनऊ में करने को लेकर योगी आदित्यनाथ से बात की। सीएम ने उन्हें इस पर जल्द मंजूरी देने का आश्वासन भी दिया है।

सीएम से मुलाकात के निरहुआ ने मीडिया से की बात

दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) ने सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात के बात मीडिया को बताया कि वह अपनी एक फिल्म की शूटिंग के मामले में मुख्यमंत्री से मिलने आए थे। उन्होंने कहा, ‘लखनऊ में भोजपुरी फिल्म इंस्टीट्यूट को लेकर मुख्यमंत्री से सकारात्मक चर्चा की। योगी आदित्यनाथ ने उन्हें जल्द ही मंजूरी देने का आश्वासन दिया है।’

अलीगढ़ रेप मर्डर केस पर ये बोले निरहुआ

दिनेश लाल यादव ने सीएम योगी से मुलाकात के दौरान हुई चर्चा के साथ-साथ अलीगढ़ रेप और मर्डर केस पर भी बयान दिया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर ब्लैकग्राउंड पर बच्ची की फोटो शेयर करते हुए दोषियों को फांसी की सजा की मांग की है। इतना ही नहीं उन्होंने  भविष्य में राजनीति करने पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। आपको बता दें कि दिनेश लाल यादव लोकसभा चुनाव में आजमगढ़ से भाजपा के प्रत्याशी थे और सपा नेता अखिलेश यादव के खिलाफ चुनाव लड़ रहे थे, जिसमें उनकी हार हुई।

दिनेश लाल यादव निरहुआ चले पटना, राजनीति करने नहीं बल्कि इस अहम काम के लिए

एक्सक्लूसिव वीडियो में देखें खेसारी लाल यादव ने बताया कि क्यों नहीं किया निरहुआ का चुनाव प्रचार…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply