दीपक दिलदार का गाना ‘बम पिलअ स्प्राइट’ रिलीज के साथ होने लगा वायरल

अपने स्वर से सबों के दिलों पर राज करने वाले सिंगर दीपक दिलदार (Deepak Dildar) ने अपना सावन स्पेशल गाना 'बम पिलअ स्प्राइट' रिलीज कर दिया है, जो अब शिव भक्तों के बीच खूब वायरल होना शुरू हो गया है.

  |     |     |     |   Updated 
दीपक दिलदार का गाना ‘बम पिलअ स्प्राइट’ रिलीज के साथ होने लगा वायरल
दीपक दिलदार का गाना

भगवान शिव की स्तुति का महीना सावन (Sawan) आने को है, जब लोग अपने कंधे पर जल लेकर भोले नाथ की नगरी देवघर (Devghar) जायेंगे. उसकी तैयारी भी अब शुरू हो गयी है, तो ऐसे भोजपुरी गानों (Bhojpuri Song) का आना तो लाजमी है. यही वजह है कि अपने स्वर से सबों के दिलों पर राज करने वाले सिंगर दीपक दिलदार (Deepak Dildar) ने अपना सावन स्पेशल गाना ‘बम पिलअ स्प्राइट’ रिलीज कर दिया है, जो अब शिव भक्तों के बीच खूब वायरल होना शुरू हो गया है.

दीपक दिलदार (Deepak Dildar) का यह गाना ‘बम पिलअ स्प्राइट’ उनके ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है. इस गाने को दीपक ने नेहा राज के साथ मिलकर गाया है, जो बेहद सुरीला है. वहीं गाने को लेकर दीपक दिलदार ने कहा कि बाबा भोले नाथ हमारे आराध्य देव हैं. वे हमारे दिलों में बसते हैं. इसलिए साल में एक बार उनके दरबार में लगने वाले बोल बम श्रद्धालुओं के लिए हमने ये गाना बनाया है. यह लोगों को खूब पसंद भी आ रहा है. उम्मीद है कि यह गाना आगे जल्द ही मिलियन क्लब में भी शामिल होगा.

उन्होंने अपने फैंस और भोजपुरी म्यूजिक लवर्स से भी इस गाने को खूब वायरल करने का आग्रह किया. उन्होंने बताया कि गाना ‘बम पिलअ स्प्राइट’ का लिरिक्स बबुआ भुवन ने बनाया है. म्यूजिक दीपक दिलकश हैं और वीडियो डायरेक्टर छोटू बिहारी हैं. पीआरओ संजय भूषण पटियाला है.

कन्हैया लाल की हत्या पर कंगना रनौत का का पोस्ट, अल्लाह के नाम पर सिर तन से जुदा? वीडियो देखने की हिम्मत नहीं

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply