Maza Maral Jai Collage Ke Pichhe Song: ये भोजपुरी सॉन्ग आपको याद दिलाएगा कॉलेज के दिन, देखिए ये रोमेंटिक गाना

भोजपुरिया जवार और भोजपुरी सुनने वालों के लिए एक नया सॉन्ग लॉन्च हुआ है। इस सॉन्ग का नाम ‘मजा मारल जाय कॉलेज के पीछे’ (Maza Maral Jai Collage Ke Pichhe) है। इस रोमेंटिक सॉन्ग को दीपक दिलदार ने गाया है।

  |     |     |     |   Updated 
Maza Maral Jai Collage Ke Pichhe Song: ये भोजपुरी सॉन्ग आपको याद दिलाएगा कॉलेज के दिन, देखिए ये रोमेंटिक गाना
मजा मारल जाय कॉलेज के पीछे सॉन्ग। (फोटोः यूट्यूब स्टिल)

भोजपुरिया जवार और भोजपुरी सुनने वालों के लिए एक नया सॉन्ग लॉन्च हुआ है। इस सॉन्ग का नाम ‘मजा मारल जाय कॉलेज के पीछे’ (Maza Maral Jai Collage Ke Pichhe) है। इस रोमेंटिक सॉन्ग को दीपक दिलदार ने गाया है। इस सॉन्ग को जाहिद अख्तर लिखा है जबकि इसका म्यूजिक कंपोज मनोज आर्यन ने किया है। इस म्यूजिक वीडियो को आर्यन देव ने डायरेक्ट किया है। यह सॉन्ग म्यूजिक एल्बम ‘छुवते हो जालु पानी पानी’ से है।

इस सॉन्ग को वेब म्यूजिक ने अपने यूट्यूब चैनल पर 26 जून को लॉन्च किया, जिसे अब हजारों लोग देख चुके हैं। दीपक दिलदार ने इस रोमेंटिक सॉन्ग को दिलदार तरीके से गाया है। गाने के पिक्चराइजेशन काफी अच्छा है। सॉन्ग में एक्ट्रेस और एक्टर के बीत रोमेंटिक केमेस्ट्री दिखने को मिल रही है। दीपक दिलदार (Deepak Dildar Songs) का ये सॉन्ग कॉलेज की दिनों में होने वाले प्यार पर आधारित है। आपको बता दें कि दीपक दिलदार भोजपुरी के पॉपुलर सिंगर में एक हैं। उन्होंने दर्द भरे सॉन्ग से लेकर रोमेंटिक नंबर गाए हैं।

कुछ इस तरह का है गाने में रोमांस

सॉन्ग में दीपक दिलदार कॉलेज में प्यार करने के तरीका बता रहे हैं। वह कॉलेज के पीछे प्यार करने की बात कर रहे हैं, लेकिन कॉलेज खत्म होने के बाद। इस पर एक्ट्रेस नराजगी जताती है कि वह घर जाने में लेट हो जाएगी। और वह देरी से घर पहुंचेगी, तो उसकी पिटा होगी। एक्ट्रेस को चिंता है कि कॉलेज पीछे ओढ़नी बिछा कर प्यार करने से उसकी चुन्नी खराब हो जाती है, जिसके जवाब में एक्टर कहता है कि वो अपना गमछा बिछा लेगा।

Kaduwa Ke Ras Song: अरविंद अकेला ने यामिनी सिंह को दी कदुआ के रस पीने की नसीहत, देखिए ये रोमेंटिक वीडियो सॉन्ग

यहां देखिए मजा मारल जाय कॉलेज के पीछे सॉन्ग-

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply