कपिल शर्मा पत्नी गिन्नी चतरथ को छोड़ घूमने गए मनाली, कॉलेज के दोस्तों संग ट्रेकिंग सहित किए ये काम

कपिल शर्मा अपने पॉपुलर शो द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) से बिजी शेड्यूल से उन्होंने ब्रेक लिया है और दोस्तों के संग हिमाचल प्रदेश में छुट्टियां एन्जॉय कर रहे हैं। उन्होंने कई तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की है।

  |     |     |     |   Updated 
कपिल शर्मा पत्नी गिन्नी चतरथ को छोड़ घूमने गए मनाली, कॉलेज के दोस्तों संग ट्रेकिंग सहित किए ये काम
कपिल शर्मा अपने दोस्तों के साथ। (फोटोः इंस्टाग्राम)

देश के सबसे बड़े कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने शो द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) की शूटिंग में बिजी रहते हैं। इस शो के जरिए वो अपने सेंस ऑफ ह्युमर से लोगों को हंसाने की कोशिश करते हैं। लेकिन इस बिजी शेड्यूल से उन्होंने ब्रेक लिया है और दोस्तों के संग हिमाचल प्रदेश में छुट्टियां एन्जॉय कर रहे हैं। अपने दोस्तों के साथ एन्जॉय करते हुए उन्होंने कई तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की है।

इस तस्वीरों में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) दोस्तों की गैंग के साथ पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं। ये सभी उनके कॉलेज के करीबी दोस्त हैं। कपिल शर्मा ने अपने दोस्तों के साथ हिमाचल में रियूनाइट हुए हैं। कपिल शर्मा को हिमाचल प्रदेश की ट्रिप पर जाना बहुत ही पसंद है और वह अक्सर वहां जाना पसंद करते हैं। उन्होंने दोस्तों के साथ वहां पर ट्रेकिंग से लेकर रिवर राफ्टिंग तक की और फैंन्स के साथ भी फोटो खिंचवाई।

यहां देखिए दोस्तों संग हिमाचल में मस्ती करते कपिल शर्मा

 

कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर और कई तस्वीरें शेयर की हैं। ट्रिप पर जाते वक्त कपिल शर्मा रियल लाइफ के इंस्पेक्टर शमशेर से टकरा गए। कपिल शर्मा शे को मोस्ट पॉपुलर केरेक्टर में किरदार भी शामिल है।

यहां देखिए रियल शमशेर के साथ कपिल शर्मा की फोटो-

 

View this post on Instagram

 

Original #Shamsher #shamshersingh #inspectorshamsher #TheKapilSharmaShow #comedy #india #CISF #respect 🙏

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on Jun 2, 2019 at 12:10am PDT

कपिल शर्मा अपने शो में कई बार इंस्पेक्टर शमशेर सिंह बनकर आए हैं और ऑडियंस को गुदगुदाने में कामयाब हुए हैं। कपिल शर्मा ने रियल शमशेर के साथ भी फोटो खिंचवाई और इसके बाद अपने फैंस और ऑडियंस से इसे शेयर किया।

कपिल शर्मा के साथ दोबारा क्या काम करेंगे सुनील ग्रोवर?

यहां देखिए कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की शादी का फुल वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply