भोजपुरी सिंगर अजित आनंद के रोमेंटिक सॉन्ग ने मचाई यूट्यूब पर धूम, एक दिन में मिले इतने लाख व्यू

भोजपुरी सिंगर अजीत आनंद का सॉन्ग 'कमरिया दरद करे लागी' यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। इस सॉन्ग को एक दिन में दिन में ही एक लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है।

Author   |     |     |     |   Updated 
भोजपुरी सिंगर अजित आनंद के रोमेंटिक सॉन्ग ने मचाई यूट्यूब पर धूम, एक दिन में मिले इतने लाख व्यू
भोजपुरी सॉन्ग कमरिया दरद करे लागी का एक सीन। (फोटोः यूट्यूब स्टिल)

भोजपुरी सिंगर अजीत आनंद का सॉन्ग ‘कमरिया दरद करे लागी’ यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। इस सॉन्ग को एक दिन में दिन में ही एक लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। यह सॉन्ग अजीत आनंद की एल्बम ‘कमरिया दरद करे लागी’ का है। सॉन्ग में एक्ट भी किया है। यह एक रोमेंटिक सॉन्ग है।

इस सॉन्ग में एक पति और पत्नी के बीच के संवाद को दिखाया गया है। पत्नी अपने पति को रात भर जागने के लिए मना करती है, क्योंकि उसके कमर में दरद होने लगेगा। यह सॉन्ग सुनने में काफी इंटरेस्टिंग और मजेदार है। इस गाने को सुनकर आप भी रोमेंटिक मूड में हो जाओगे। इसलिए इस सॉन्ग को 123,086  लोगों ने यूट्यूब पर देख लिया है।

वेव म्यूजिक कंपनी से हुआ लॉन्च

अजित आनंद के इस सॉन्ग रौशन सिंह विश्वास ने लिखा है। इसके म्यूजिक डायरेक्टर शंकर सिंह है जबकि वीडियो डायरेक्टर किशोर कुमार हैं। इसे 14 अप्रैल को वेव म्यूजिक कंपनी से लॉन्च किया गया है। गाने का पिक्चारइजेशन शानदार तरीके से  किया गया है। इतना ही म्यूजिक का मिक्सिंग भी गजब का है।

भोजपुरी के पॉपुलर सिंगर हैं अजित आनंद

आपको बता दें कि अजित आनंद भोजपुरी के जाने-माने सिंगर हैं उन्होंने कई सुपरहिट सॉन्ग दिए हैं, जो भोजपुरिया जवार की जुबान पर चढ़े हुए। उनके आवाज का भोजपुरी भाषा से ताल्लुक रखने वाला हर कोई दीवाना है। उनका भोजपुरी सॉन्ग ‘मोटकी के हउ हिलेला’ और ‘चुम्मा पे लगवलु जीएसटी’ काफी फेमस हुआ।

ये भोजपुरी स्टार्स हैं टॉप पर

आपको बता दें की भोजपुरी इंडस्ट्री में दिनेश लाल यादव, खेसारी लाल यादव , पवन सिंह जैसे सिंगर हैं, जिन्होंने भोजपुरी फिल्मों में भी अपना अलग मुकाम हासिल किया है। इन सभी स्टार्स की अपनी फैन फॉलोइंग हैं। इनके गाने और फिल्मों को भोजपुरिया जवार से काफी मिला है। ये जहां भी जाते हैं उनको देखने और सुनने के लिए फैंस की भीड़ उमड़ पड़ती है।

यहां देखिए अजीत आनंद का ‘कमरिया दरद करे लागी’ वीडियो सॉन्ग…

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9013770765
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags:

Leave a Reply