Sawan Special Song: खेसारी लाल यादव का सावन गीत हुआ वायरल! देखें Video

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) के सावन गीत (Sawan Geet) इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर सुने जा रहे हैं। फैंस से मिल रहे इतने प्यार के लिए खेसारी ने हाल ही में खास धन्यवाद भी दिया था। इस बीच अब उनका एक और सावन गीत रिलीज हुआ है। इस सावन गीत के बोल हैं 'सावन में धली खांसी’ (Sawan Me Dhali Khasi). ये गाना यूट्यूब पर आते ही घर घर में छा गया है।

  |     |     |     |   Updated 
Sawan Special Song: खेसारी लाल यादव का सावन गीत हुआ वायरल! देखें Video
खेसारी लाल का सावन गीत

Sawan Special Bhojpuri song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) के सावन गीत (Sawan Geet) इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर सुने जा रहे हैं। फैंस से मिल रहे इतने प्यार के लिए खेसारी ने हाल ही में खास धन्यवाद भी दिया था। इस बीच अब उनका एक और सावन गीत रिलीज हुआ है। इस सावन गीत के बोल हैं ‘सावन में धली खांसी’ (Sawan Me Dhali Khasi). ये गाना यूट्यूब पर आते ही घर घर में छा गया है।

खेसारी लाल यादव का ये सावन गीत इन दिनों काफी सुना जा रहा है। गाने को रिलीज के कुछ देर बाद ही एक लाख से ज्यादा व्यूज मिल गए। अब तक इस गाने को 810,037 बार देखा जा चुका है। ये आंकड़ा काफी तेजी से बढ़ रहा है।

सावन के महीने में खेसारी लाल के गाने की धूम! भोलेनाथ दिखा रहे हैं चमत्कार! देखें वीडियो

खेसारी लाल यादव का सावन गीत

खेसारी लाल यादव के इस नए बोलबम गीत (Khesari lal yadav Bolbum geet) ‘सावन में धली खांसी’ को जेपी स्टार्स पिक्चर्स भोजपुरी के यूट्यूब पर चैनल पर रिलीज किया गया है। इस सावन स्पेशल गीत के लिरिक्स मुकेश यादव ने लिखे हैं। इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है। गाने का फिल्मांकन भोजपुरिया दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है।

Pornography Case: शर्लिन चोपड़ा का बयान-‘नहीं सोचा था, शिल्पा शेट्टी का पति ये चीजें करवाएगा’

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहाँ देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

      Anonymous

      Congratulations for Khesari Lal’s songs
      @Khesari Lal Yadav sir my songs
      All the songs

    Leave a Reply