कन्हैया लाल की हत्या पर कंगना रनौत का का पोस्ट, अल्लाह के नाम पर सिर तन से जुदा? वीडियो देखने की हिम्मत नहीं

राजस्थान के उदयपुर में हुई कन्हैया लाल की गर्दन काटकर निर्मम हत्या पर देश में लोगों के बीच गुस्सा देखने को मिल रहा है। इस घटना ने सभी को हिलाकर रख दिया है। इस घटना पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का रिऐक्शन भी सामने आया है। कंगना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी […]

  |     |     |     |   Updated 
कन्हैया लाल की हत्या पर कंगना रनौत का का पोस्ट, अल्लाह के नाम पर सिर तन से जुदा? वीडियो देखने की हिम्मत नहीं
कंगना रनौत और कन्हैया लाल (फोटो: सोशल मीडिया)

राजस्थान के उदयपुर में हुई कन्हैया लाल की गर्दन काटकर निर्मम हत्या पर देश में लोगों के बीच गुस्सा देखने को मिल रहा है। इस घटना ने सभी को हिलाकर रख दिया है। इस घटना पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का रिऐक्शन भी सामने आया है। कंगना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी पोस्ट की हैं और अपना गुस्सा और दुख जाहिर किया है।

कंगना रनौत ने अपनी इंस्टा पोस्ट पर लिखा है कि ईश्वर के नाम पर ऐसा किया गया। मेरे अंदर ये वीडियोज देखने की हिम्मत नहीं है। कंगना रनौत से पहले इस मामले पर कई बॉलीवुड सिलेब्रिटीज गुस्सा जता चुके हैं। इस मामले पर पूरे देशभर में दहशत और गुस्से का माहौल है। पुलिस ने इस हत्याकांड में शामिल दोनों लोगों को गिरफ्तार कर लिया है लोग इनके लिए कड़ी से कड़ी सजा की मांग कर रहे हैं।

कंगना रनौत ने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा ‘ये वो आदमी था.. नूपुर शर्मा का समर्थन करने के लिए आज उदयपुर में जिहादियों ने बेरहमी से इसका सिर कलम कर दिया और इसका वीडियो भी बनाया… वे जबरदस्ती इसकी दुकान में घुसे और सर तन से जुदा के नारे लगाए… ये सब ईश्वर के नाम पर!!!’. वहीं कंगना ने आरोपियों की फोटो शेयर करते हुए लिखा ‘इन लोगों ने ईश्वर के नाम पर कन्हैया का सिर कलम किया… फिर ऐसे पोज दिए कई वीडियो भी बनाए, मुझ में हिम्मत नहीं है या उन वीडियो को देखें, मैं सुन्न हो गई हूं…।’

कन्हैयालाल ने नूपूर शर्मा को लेकर कन्हैयालाल के फोन से एक पोस्ट हुआ था। इसके बाद कुछ लोगों ने कन्हैया की शिकायत दर्ज करवा दी थी। शिकायत के बाद कन्हैयालाल की गिरफ्तारी हो गई थी। कन्हैया को कोर्ट से जमानत मिलने के बाद मुस्लिम समुदाय के कट्टरपंथी उन्हें धमकी दे रहे थे। कन्हैया ने पुलिस से सुरक्षा की भी मांग की थी। इसके बाद ये जघन्य वारदात हो गई। मुस्लिम समुदाय के दो कट्टरपंथियों ने आतंकियों की तरह उनकी दुकान में घुसकर गर्दन काट दी और कई वीडियोज भी बनाए।

आलिया भट्ट ने प्रेग्नेंसी के बाद बदली इंस्टा पर DP, जाने आखिर क्या है तस्वीर के पीछे की कहानी?

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply