Bhojpuri Web series: अंकुश राजा-रक्षा गुप्ता की सीरीज ‘पकडुआ बियाह’ का टीजर हुआ रिलीज, देखकर उड़ जाएंगे होश

Bhojpuri Web Series: भोजपुरी एक्टर अंकुश राजा (Ankush Raja) और रक्षा गुप्ता की अपकमिंग वेब सीरीज 'पकडुआ बियाह' का टीजर वीडियो रिलीज कर दिया गया है और इसे जल्द ही आप ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख भी पाएंगे.

  |     |     |     |   Published 
Bhojpuri Web series: अंकुश राजा-रक्षा गुप्ता की सीरीज ‘पकडुआ बियाह’ का टीजर हुआ रिलीज, देखकर उड़ जाएंगे होश

Bhojpuri Web Series: भोजपुरी में अंकुश राजा वेब सीरीज लेकर आए हैं, जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता (Raksha Gupta) ने लीड रोल प्ले किया है. इस सीरीज का नाम है  ‘पकडुआ बियाह’ जिसका टीजर आज रिलीज हो चुका है. बिहार में एक प्रचलित कुप्रथा रही है, जिसका नाम ‘पकडुआ बियाह’ होता है. इस कुप्रथा को लेकर बॉलीवुड में पहले भी फिल्में बन चुकी हैं. इस प्रथा में किसी भी लड़के को जबरन पकड़कर लाकर उसकी शादी करवा दी जाती थी. इस पर ही पूरी कहानी बनाई गई है. इसे 10 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा. लेकिन उससे पहले इसका ट्रेलर वीडियो जारी कर दिया गया है. इसका निर्माण अभय सिन्हा ने किया है और निर्देशक विकास तिवारी हैं. यह भी पढ़ें: पिता के नक्शेकदम पर चल रहे हैं इरफान खान के बेटे बाबिल, कहा- ‘इंडस्ट्री में किसी से मदद मांगना संस्कार नहीं..’

भोजपुरी वेब सीरीज ‘पकडुआ बियाह’ (Bhojpuri Web series Pakadua Biyah) का टीजर वीडियो एक मिनट पांच सेकेंड का है. वीडियो में देखने के लिए मिल रहा है कि राजा को जबरन पकड़कर लाया जाती है रक्षा गुप्ता से शादी के लिए. लेकिन भोजपुरी एक्ट्रेस पहले से ही अंकुश के प्यार में होती हैं. राजा इस शादी के खिलाफ होते हैं. वहीं, रक्षा के ऑनस्क्रीन पिता को बाहुबली दिखाया गया है, जो कुछ भी कर सकता है. हालांकि, किससे किसकी शादी होती है और क्या होता है. ये दिलचस्प सीन देखने के लिए आपको इसकी रिलीज का इंतजार करना होगा. इसमें रक्षा के अलावा अनारा गुप्ता भी हैं. यह भी पढ़ें: Bhojpuri: हरिवंश राय बच्चन की 115 वीं जयंती पर रवि किशन ने दी श्रद्धांजलि, शेयर किया इमोशनल पोस्ट!

वहीं, वेब सीरीज ‘पकडुआ बियाह’ (Ankush Raja Web series Pakadua Biyah) को लेकर विकास तिवारी ने बताया कि हमारी कोशिश रही है कि हम एक संवेदनशील विषय के साथ एक सार्थक कहानी दर्शकों के बीच रखें. उन्होंने कहा कि वेब सीरीज ‘पकडुआ बियाह’ हर मायने में पावर फुल मनोरंजन वाला है. इससे हर कोई कनेक्ट कर पाएगा. आपको बता दें कि वेब सीरीज ‘पकडुआ बियाह’ में अंकुश राजा और रक्षा गुप्ता के साथ अनारा गुप्ता, विनीत विशाल, विष्णु शंकर बेलु, बिजेंद्र सिंह बिआईबी,शकील शेख मुख्य भूमिका में हैं. लिरिक्स और म्यूजिक ओम झा और गोविंद झा का है. प्रोजेक्ट हेड पंकज तिवारी हैं.

यह भी पढ़ें: HBD Himanshi Khurana: बिग बॉस में आने से पहले शहनाज थी हिमांशी खुराना की जानी दुश्मन, शो में हो गई थी हाथापाई

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , , , ,

    Leave a Reply