अंकुश राजा के नए गाने ‘ब्लैक मेल’ ने मचाया धमाल, सहर आफशा की अदाओं पर फिदा हुए फैंस

अंकुश राजा (Ankush Raja) के नये गाने ‘ब्लैक मेल’ (Black Mail) को यशी फिल्म्स के यूट्यूब चैनल की ओर से रिलीज किया गया है. गाने में अंकुश राजा सहर आफशा की स्टाइलिश अदाओं और खूबसूरती पर फिदा हैं. उनका हर लुक ग्लैमरस (Sahar Afsha gorgeous look) और गॉर्जियस है.

  |     |     |     |   Updated 
अंकुश राजा के नए गाने ‘ब्लैक मेल’ ने मचाया धमाल, सहर आफशा की अदाओं पर फिदा हुए फैंस
Ankush Raja Song Blackmail

अंकुश राजा (Ankush Raja) भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी दमदार अदाकारी के साथ-साथ अपनी दिलकश अवाज के लिए जाने जाते है. उनके गाने रिलीज होते ही इंटरनेट पर हंगामा मचा देते है. अंकुश राजा के कई गानों ने यूट्यूब पर 100 मिलियन के आंकड़े को पार किया है. फैंस उनके गानों का बेसब्री से इंतज़ार करते हैं. ऐसे में अब अंकुश राजाका नया गाना ‘ब्लैक मेल’ (Black Mail)  रिलीज हुआ है, जो इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं.

Ankush Raja Song Blackmail
Ankush Raja Song Blackmail

 अंकुश राजा का गाना ‘ब्लैक मेल’

दरअसल, अंकुश राजा (Ankush Raja) के नये गाने ‘ब्लैक मेल’ (Black Mail) को यशी फिल्म्स के यूट्यूब चैनल की ओर से रिलीज किया गया है. गाने में अंकुश राजा सहर आफशा की स्टाइलिश अदाओं और खूबसूरती पर फिदा हैं. उनका हर लुक ग्लैमरस (Sahar Afsha gorgeous look) और गॉर्जियस है. सहर आफशा को शॉर्ट और वेस्टर्न लुक में देखा जा सकता है. उनकी अदाएं तो कातिल हैं ही साथ ही एक्ट्रेस की आंखों का काजल लोगों को दीवान बना रहा है. फैंस को ये गाना बेहद पसंद आ रहा हैं और इसे ढेरों लाइक्स मिल चुके हैं. यह भी पढ़ें: भारतीय सेना का मजाक उड़ाना ऋचा चड्ढा पर पड़ रहा है भारी, अब इस फिल्म मेकर ने दर्ज कराई एक्ट्रेस के नाम FIR!

अंतरा सिंह प्रियंका संग गाया गाना

बता दें गाना ‘ब्लैक मेल’ (Black Mail) को अंकुश राजा ने अंतरा सिंह प्रियंका ने गाया है. दोनों की गायिकी में इसे काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो को सहर आफशा पर फिल्माया गया है. इसके लिरिक्स को अजय बच्चन ने लिखे हैं और म्यूजिक अविनाश घुंघरू जी ने दिया है. वीडियो को रिक्की गुप्ता द्वारा निर्देशित किया गया है.

यह भी पढ़ें: वरुण धवन की सबसे खराब आदत का कृति सेनन ने किया खुलासा, खुद एक्ट्रेस को भी आता है बहुत गुस्सा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply