Bhojpuri Song: शिल्पी राज का गाना ‘दिलवा ले गईले राजा’ हुआ रिलीज, नीलम गिरी अपने बलम के प्यार में डूबी आई नजर!

भोजपुरी गाना 'दिलवा ले गईले राजा' (Dilwa Le Gaile Raja) को निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. इस गाने में नीलाम गिरी (Neelam Giri) और प्रवेश लाल यादव नजर आ रहे हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Bhojpuri Song: शिल्पी राज का गाना ‘दिलवा ले गईले राजा’ हुआ रिलीज, नीलम गिरी अपने बलम के प्यार में डूबी आई नजर!

Bhojpuri Song Dilwa Le Gaile Raja: भोजपुरी एक्ट्रेस नीलम गिरी (Neelam Giri) की फिल्म और म्यूजिक एल्बम का दर्शक बेसब्री से इंतजार करते है. वहीं इस बीच नीलम गिरी का लेटेस्ट गाना ‘दिलवा ले गईले राजा’ (Dilwa Le Gaile Raja) रिलीज हो गया है. हाल ही में इस गाने का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज किया गया था. जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था. इस पोस्टर में लाल रंग की साड़ी में नीलम गिरी (Neelam Giri) अपना फिगर फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही थी. वहीं अब रिलीज हुए गाने ‘दिलवा ले गईले राजा’ (Dilwa Le Gaile Raja) में भी नीलम गिरी (Neelam Giri) का कातिलाना अंदाज दर्शकों को काफी आकर्षित कर रहा है.

रिलीज हुआ गाना :

भोजपुरी गाना ‘दिलवा ले गईले राजा’ (Dilwa Le Gaile Raja) को निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. इस गाने में नीलाम गिरी (Neelam Giri) और प्रवेश लाल यादव नजर आ रहे हैं. बैकग्राउंड कलाकारों की बात करें तो उन्होंने अपने डांस से गाने में चार चांद लगा दिए हैं. वहीं नीलम गिरी (Neelam Giri) लाल रंग की साड़ी पहने अपने डांस मूव्स से लोगों को अपना दीवाना बना रही हैं. गाने ‘दिलवा ले गए राजा’ (Dilwa Le Gaile Raja) में एक्टर प्रवेश लाल यादव की पत्नी का रोल निभा रहीं नीलम गिरी (Neelam Giri) का लुक भी काफी बोल्ड लग रहा है. वहीं दोनों स्टार्स के बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. यह भी पढ़ें: Bhojpuri: नीलम गिरी के गाने ‘दिलवा ले गईले राजा’ का पोस्टर हुआ रिलीज, साड़ी पहने लगाया बोल्डनेस का तड़का

इन्होंने सजाया गाना :

बता दें, इस गाने ‘दिलवा ले गए राजा’ (Dilwa Le Gaile Raja) में नीलम गिरी (Neelam Giri) और प्रवेश लाल यादव अपने एक्सप्रेशन से कमाल का काम कर रहे हैं. वहीं शिल्पी राज ने गाने को अपनी आवाज से सजाया है. इसके एक्टर और प्रोड्यूसर प्रवेश लाल यादव हैं. गाने के लिरिक्स प्यारे लाल यादव ने दिए हैं और म्यूजिक आर्य शर्मा ने दिया है.

 

यह भी पढ़ें: Brahmastra: रणबीर कपूर की ‘ब्रह्मास्त्र’ पर नहीं पड़ रहा बॉयकॉट का कोई असर, एडवांस बुकिंग में कमाए 15 करोड़

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply