राकेश मिश्रा-शिल्पी राज के नये गाना ‘घुँघटा उठाईब न पिया’ में दिखा महिमा सिंह बोल्ड अंदाज, देख फैंस हुए दीवाने

शिल्पी राज और राकेश मिश्रा के इस गाने घुँघटा उठाईब न पिया’ को सारेगामा हम भोजपुरी (Saregama Hum Bhojpuri) के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गाया हैं. इस गाने में शिल्पी और राकेश की अवाज का जादू तो चला ही है. वहीं महिमा सिंह की कातिलाना अदाए भी लोगों को काफी पसंद आ रही हैं. गाने में साड़ी से लेकर शॉर्ट्स तक महिमा सिंह का हर अवतार लोगों को

  |     |     |     |   Updated 
राकेश मिश्रा-शिल्पी राज के नये गाना ‘घुँघटा उठाईब न पिया’ में दिखा महिमा सिंह बोल्ड अंदाज, देख फैंस हुए दीवाने

शिल्पी राज भोजपुरी की फेमस सिंगर में से एक है. शिल्पी राज का हर गाना आते ही धमाल मचा देता है. शिल्पी राज के गानों का लोग बेसब्री से इंतजार करते है. ऐसे में शिल्पी राज (Shilpi Raj) का नया गाना ‘घुँघटा उठाईब न पिया’ रिलीज किया गया हैं. इस गाने में उनका साथ अभिनेता और सिंगर राकेश मिश्रा ने दिया हैं. दोनो की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा हैं. जिसकी वजह से ये गाना इंटरनेट पर तहलका मचा रहा हैं.

घुँघटा उठाईब न पिया’

दरअसल, शिल्पी राज और राकेश मिश्रा के इस गाने घुँघटा उठाईब न पिया’ को सारेगामा हम भोजपुरी (Saregama Hum Bhojpuri) के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गाया हैं. इस गाने में शिल्पी और राकेश की अवाज का जादू तो चला ही है. वहीं महिमा सिंह की कातिलाना अदाए भी लोगों को काफी पसंद आ रही हैं. गाने में साड़ी से लेकर शॉर्ट्स तक महिमा सिंह का हर अवतार लोगों को उनका दीवाना बना रहा हैं. गान में अपने रोमांटिक अंदाज में एक्टिंग का जलवा भी बिखेर रहे हैं. इस गाने में महिमा सिंह जिस ‘घुँघटा’ को उठाने के बदले अपने हीरो राकेश मिश्रा से नेग (गिफ्ट) मांग रही हैं, वो ‘घुँघटा’ आपको पूरे गाने में शायद एक-दो बार ही दिखाई दे. ये गाना लोगों को काफी पसंद आ रहा हैं इसे अब तक 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और लगभग 9 हजार से ज्यादा लोगों ने इस गाने को लाइक कर चुके हैं.

अजीत मंडल ने लिखा

बता दें इस गाने को अजीत मंडल ने लिखा है, जबकि संगीत रौशन सिंह का है. वीडियो के डायरेक्टर और एडिटर आर निन्जा (रोहन राउत) हैं. कोरियोग्राफर प्रेम शर्मा और बिक्रम पासवान हैं, वहीं प्रोडक्शन आकाश विश्वकर्मा का है.

यह भी पढ़ें: Happy Birthday Rakesh Roshan: राकेश रोशन की हर फिल्म के शुरुआत में आता है ‘K’, जानिए इसके पीछे की कहानी!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply