Bhojpuri Song: सपना चौहान ने खेसारी लाल यादव तोड़ा दिल, सामने आया ‘दिल टूटल होई’ का टीजर!

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) अपना दिल छूने वाला लेटेस्ट गाना 'दिल टूटल होई' (Dil Tutal Hoi) लेकर आने वाले हैं. इस गाने के जरिए दर्शकों को सपना चौहान और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री देखने को मिल रहे है.

  |     |     |     |   Updated 
Bhojpuri Song: सपना चौहान ने खेसारी लाल यादव तोड़ा दिल, सामने आया ‘दिल टूटल होई’ का टीजर!

Khesari Lal Yadav Dil Tutal Hoi Bhojpuri Song: भोजपुरी इंडस्ट्री में हिट मशीन के नाम से मशहूर सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की फिल्मों और म्यूजिक एलबम का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है. हाल ही में खेसारी लाल यादव और मेघा श्री (Megha Shree) स्टारर फिल्म ‘बोल राधा बोल’ के फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज किया था. वहीं अब खेसारी लाल यादव अपना दिल छूने वाला लेटेस्ट गाना ‘दिल टूटल होई’ (Dil Tutal Hoi) लेकर आने वाले हैं. इस गाने के जरिए दर्शकों को सपना चौहान और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री देखने को मिल रहे है.

सामने आया गाना :

फिलहाल मेकर्स द्वारा खेसारी लाल (Khesari Lal Yadav) और सपना चौहान के लेटेस्ट गाने ‘दिल टूटल हो’ (Dil Tutal Hoi) का टीजर रिलीज कर दिया गया है. इस टीजर को कुछ ही समय में हजारों की तादाद में व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने को खेसारी लाल यादव ने अपनी दिल की गहराइयों से गाया है. इस गाने के टीजर में देखा जा सकता है कि खेसारी (Khesari Lal Yadav) का दिल जिसने तोड़ा है वो कोई और नहीं उनकी ऑनस्क्रीन प्रेमिका अभिनेत्री सपना चौहान होती हैं. इस टीजर में खेसारी प्यार में दुबे नजर आ रहे हैं. यह भी पढ़ें: Bhojpuri: शोक में डूबा भोजपुरी जगत, खेसारी लाल से लेकर रवि किशन तक ने मुलायम सिंह यादव के निधन पर जताया दुख

जल्द रिलीज होगा गाना :

इस गाने के टीजर में खेसारी लाल (Khesari Lal Yadav) का एक्सप्रेशन बेहद शानदार है. बता दें, जल्द ही ‘दिल टूटल होई’ (Dil Tutal Hoi) को बॉस म्यूजिक भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया जाएगा. इस गाने के लिरिक्स एलसी प्रवीण ने लिखे हैं. गाने को आर्य शर्मा ने कंपोज किया है. इस गाने का निर्माण श्रेयस फिल्म प्रीली के प्रोडक्शन में किया गया है. जो प्रेम राय द्वारा निर्मित और निर्देशित है. गौरतलब है कि, इस गाने के निर्माता प्रेम राय ने भोजपुरी इंडस्ट्री में एक से एक कई बेहतरीन फिल्में दे चुके हैं, जिसमें बॉस, हुकुमत, आशिक आवारा जैसी सुपर हिट फिल्में शामिल हैं.

यह भी पढ़ें: Bhojpuri: खेसारी लाल यादव की राधा बनी मेघा श्री, समाने आया ‘बोल राधा बोल’ का फर्स्ट लुक पोस्टर!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , ,

Leave a Reply