Bhojpuri Song: राजश्री का गाना ‘सोना के सिकरिया तूर दिहले’ हुआ रिलीज, प्रीति राय की आवाज ने बिखेरा जलवा!

Bhojpuri Song: प्रीति राय (Preeti Rai) का नया गाना ‘सोना के सिकरिया तूर दिहले’ (Sona Ke Sikariya Tur Dihle) रिलीज किया गया है. इस गाने को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.

  |     |     |     |   Published 
Bhojpuri Song: राजश्री का गाना ‘सोना के सिकरिया तूर दिहले’ हुआ रिलीज, प्रीति राय की आवाज ने बिखेरा जलवा!
भोजपुरी गाना 'सोना के सिकरिया तूर दिहले'

Bhojpuri Song ‘Sona Ke Sikariya Tur Dihle’: भोजपुरी जगत के गाने दिन पर दिन लोगों की पसंद बनते जा रहे हैं. देश ही नहीं विदेशों में भी भोजपुरी गानों को पसंद किया जा रहा है. पवन सिंह, खेसारी लाल यादव, प्रीति राय, शिल्पी राज और अक्षरा सिंह जैसे सिंगर्स के गाने रिलीज होने के कुछ ही मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. वहीं इस बीच सिंगर प्रीति राय के गाए सभी गानों को उनके चाहने वाले और फैंस काफी पसंद करते हैं. उनकी आवाज में ऐसा जादू है कि दर्शक उनकी ओर खिंचे चले जाते हैं. इस बीच प्रीति राय (Preeti Rai) का नया गाना ‘सोना के सिकरिया तूर दिहले’ (Sona Ke Sikariya Tur Dihle) रिलीज किया गया है. इस गाने को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. यह भी पढ़ें: Aamir Khan: आमिर खान अपने पिता को याद कर हुए भावुक, कहा- ‘अब्बा जान को देखकर होती थी तकलीफ…’

रिलीज हुआ गाना:

आपको बता दें, प्रीति राय (Preeti Rai) द्वारा गाया लेटेस्ट गाना ‘सोना के सिकरिया तूर दिहले’ (Sona Ke Sikariya Tur Dihle) को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स नाम के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. इस गाने को भोजपुरी जगत की खूबसूरत और हॉट एक्ट्रेस राजश्री यादव पर फिल्माया गया है. गाने में राजश्री की अदाओं को देखकर फैंस उनके दीवाने हो गए हैं. वाइट कलर के लहंगा और पिंक कलर की चोली में राजश्री बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. इसी के साथ उन्होंने आपने लुक को बड़े ही शानदार ढंग से पूरा किया है. वीडियो में राजश्री कहती हैं कि ‘पिया झगड़ हो जाई तो बोलेबे नहीं, खाली घर छोड़के कहीं डोलियों नहीं, रति जबरी करीला तू हो, सोनाके सिकरिया तूर दिहले जॉन किनके लिए आइली हो’. ‘सोना के सिकरिया तूर दिहले’ (Sona Ke Sikariya Tur Dihle) गाने में राजश्री का फेस एक्सप्रेशन कमाल के लग रहे हैं.

इन्होंने सजाया गाना:

भोजपुरी जगत का लेटेस्ट गाना ‘सोना के सिकरिया तूर दिहले’ (Sona Ke Sikariya Tur Dihle) को रत्नाकर कुमार द्वारा प्रोड्यूस और भोजपुरिया द्वारा डायरेक्ट किया है. इस गाने के बोल ओपी तिवारी ने लिखे हैं, जबकि म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है. वहीं इसको कोरियोग्राफर गोल्डी जायसवाल, बॉबी जैक्सन ने किया है. आज ही दिन रिलीज हुए इस गाने को अब तक 24,724 से ज्यादा लोगों ने देखा और सुना जा चूका हैं.

यह भी पढ़ें: Bhojpuri: बेहद छोटी पैंट और ब्लैक ब्रा में गर्दा उड़ाते नजर आई नम्रता मल्ला, वायरल हुई ये तस्वीरें!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , ,

Leave a Reply