क्या पवन सिंह की दूसरी वाइफ ज्योति सिंह अब नहीं चाहती तलाक? मांग में सिंदूर भर शेयर किये फोटोज

पवन सिंह (Pawan Singh) एक बार फिर से अपने तलाक की खबरों को लेकर सुर्ख़ियों में आ गए हैं. पवन सिंह की दूसरी वाइफ ज्योति सिंह ने कुछ ऐसी तस्वीरें साझा की हैं जिन्हें देखकर हर कोई ये कह रहा है कि अब ज्योति का तलाक लेने का मन नहीं है.

  |     |     |     |   Published 
क्या पवन सिंह की दूसरी वाइफ ज्योति सिंह अब नहीं चाहती तलाक? मांग में सिंदूर भर शेयर किये फोटोज

भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) एक बार फिर से अपने तलाक की खबरों को लेकर सुर्ख़ियों में आ गए हैं. पवन सिंह की दूसरी वाइफ ज्योति सिंह ने कुछ ऐसी तस्वीरें साझा की हैं जिन्हें देखकर हर कोई ये कह रहा है कि अब ज्योति का तलाक लेने का मन नहीं है. अभिनेता की वाइफ ज्योति सिंह (Pawan Singh Wife Jyoti Singh) को उनकी याद सता रही है!

ज्योति सिंह (Jyoti Singh) के सोशल मीडिया पोस्ट चर्चा में आ गए हैं. ज्योति के इन पोस्ट में सिर्फ पवन सिंह के ही गाने सुनने को मिल रहे हैं. एक बार नहीं ऐसा कई बार देखने को मिला है. अब ज्योति सिंह के एक और नए पोस्ट को देखकर ऐसा लग रहा है कि वे अब पवन सिंह से सुलह करना चाहती हैं.

यह भी पढ़े: Brahmastra: ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर ने नहीं ली कोई फीस, वजह जानकर हो जायेंगे हैरान !

Pawan Singh wife

हाल ही में ज्योति सिंह (Jyoti Singh) ने एक पोस्ट शेयर किया. इस पोस्ट में वे अपने पेट एनिमल के साथ नजर आ रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा ‘हमारे पेट्स हमारे परिवार के सदस्य की तरह हैं.’ उनके इस पोस्ट पर एक फैन ने लिखा, ‘पवन सिंह पब्लिक को ईश्वर मानते हैं और कहते हैं कि उनके फैंस ही मेरे भगवान है…और हम सभी यही चाहते हैं कि आप दोनों अलग ना हो..’

pawan singh wife
Jyoti Singh

यह भी पढ़े: ‘मैंने पायल है छनकाई’ का रीमिक्स बनाना नेहा कक्कड़ पर पड़ा भारी, अब फाल्गुनी पाठक ने भी निकाली अपनी भड़ास !

इसी के साथ ही ज्योति सिंह ने अपनी एक नई फोटो शेयर की है उसमें वो पूरा श्रृंगार किये हुए नजर आ रही हैं. वे मांग में सिंदूर भरे हुए दिख रही हैं. इसी के साथ उन्होंने अपनी ग्लैमरस पिक्स भी शेयर की हैं जिनमें वे काफी एलिगेंट दिख रही हैं. इन तस्वीरों को देख फैंस यही कह रहे हैं कि अब ज्योति सिंह ने पावर स्टार (Power Star) से तलाक लेने का इरादा बदल दिया है.

अब ये तो आने वाला समय ही बताएगा कि पवन सिंह और ज्योति सिंह का तलाक होता है या नहीं. जिस तरह से इन दोनों के बीच विवाद देखने को मिला और मामला सीधे तलाक तक पहुंच गया उससे उनके फैंस काफी दुखी हुए.

यह भी पढ़े: Vikram Vedha Advance Booking: ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की विक्रम वेधा की जबरदस्त एडवांस बुकिंग

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply