Bhojpuri Song: रितेश पांडे का नया गाना ‘मईया जी हमार अईली’ हुआ रिलीज, दिल को छू जाएंगे बोल

भोजपुरी इंडस्ट्री में इन-दिनों एक से बढ़कर एक नवरात्रि गाने रिलीज हो रहे हैं. इसी बीच अब रितेश पांडे का नया गाना मईया जी हमार अईली रिलीज हो गया है. गाने को ताबड़तोड़ व्यूज मिल रहे हैं.

  |     |     |     |   Published 
Bhojpuri Song: रितेश पांडे का नया गाना ‘मईया जी हमार अईली’ हुआ रिलीज, दिल को छू जाएंगे बोल

Bhojuri New Song: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार रितेश पांडे अक्सर ही किसी ना किसी वजह से चर्चाओं में बने ही रहते हैं. उनकी सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. उनके गाने आते ही ट्रेंड हो जाते हैं. वहीं हाल ही में उनका नया गाना ‘मईया जी हमार अईली’ रिलीज हो गया है. इसके बोल दिल छू लेने वाले हैं. गाने में एक्टर को माता रानी का स्वागत करते देखा जा सकता है. इस गाने को वेव म्यूजिक के यूट्यूब चैनल की पर जारी किया गया है. यह भी पढ़े: Bhojpuri: ब्रालेट टॉप पहने नम्रता मल्ला ने मटकाई अपनी लचीली कमर, फैंस ने कहा- ‘फ्लावर नहीं फायर है’

वीडियो में उनके साथ एक्ट्रेस रितु चौहान ने जबरदस्त तरीके से परफॉर्म किया है. मांजी मीत ने इसके लिरिक्स लिखे हैं. आर्या शर्मा म्यूजिक डायरेक्टर हैं. वीडियो का निर्देशन रवि पंडित ने किया है. ये गाना नवरात्रि के लिए बनाया गया है. देखा जाए तो भोजुपरी जगत में इस वक्त लगातार नवरात्रि के लिए गाने बनाए जा रहे हैं. जिसे लोगों का सोशल मीडिया पर खूब प्यार मिल रहा है. यह भी पढ़े: खेसारी लाल और काजल राघवानी के रोमांटिक गाने ‘प्यार के अमृत’ ने इंटरनेट पर बढ़ाया पारा, व्यूज ने तोड़े रिकॉड्स

वहीं रितेश पांडे की आने वाली फिल्मों की अगर बात की जाए तो वो एक से बढ़कर एक फिल्मों में नजर आने वाले हैं और कई गाने भी रिलीज करेंगे.

यह भी पढ़े: पानी के अंदर मोनालिसा और खेसारी लाल का रोमांटिक गाना ’26 के कमर 32 के सीना’ हुआ वायरल, देखकर उड़ जायेंगे होश!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply