भोजपुरी सिनेमा में अपने डेव्यू को लेकर काफी एक्साइटेड कुंदन भारद्वाज, कहा- थोड़ा नर्वस हूं

भिनेता कुंदन भारद्वाज ने फिल्म ‘मिशन चाइना’ के लिए कुछ ऐक्शन सीन्स के लिए स्पेशल ट्रेनिंग भी ली है। फिल्म के कुछ सीन्स की शूटिंग बैंककॉक में भी की जाएगी। कुंदन भोजपुरी के भले ही नए एक्टर हैं। मगर इससे पहले वो अपनी एक्टिंग का दमखम हिंदी धारावाहिकों में दिखा चुके हैं।

  |     |     |     |   Published 
भोजपुरी सिनेमा में अपने डेव्यू को लेकर काफी एक्साइटेड कुंदन भारद्वाज, कहा- थोड़ा नर्वस हूं

भोजपुरी सिनेमा के नए एक्टर कुंदन भारद्वाज (Kundan Bhardwaj) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘मिशन चाइना’ (Mission China) को लेकर सुर्खियों में है। हाल ही में इस फिल्म का शुभ मुहूर्त नेपाल के पोखरा शहर में कर दिया गया है। अब कुंदन भारद्वाज इस फिल्म की शूटिंग के लिए पूरी तरह से तैयार है।

ऐक्शन सीन्स के लिए ली स्पेशल ट्रेनिंग

खबरें है की अभिनेता कुंदन भारद्वाज ने फिल्म ‘मिशन चाइना’ के लिए कुछ ऐक्शन सीन्स के लिए स्पेशल ट्रेनिंग भी ली है। फिल्म के कुछ सीन्स की शूटिंग बैंककॉक में भी की जाएगी। कुंदन भोजपुरी के भले ही नए एक्टर हैं। मगर इससे पहले वो अपनी एक्टिंग का दमखम हिंदी धारावाहिकों में दिखा चुके हैं। इस फिल्म में कुंदन के अपोजिट भोजपुरी की एक्ट्रेस यामिनी सिंह (Yamini Singh) नजर आने वाली हैं. दोनों की जोड़ी पहली बार पर्दे पर रोमांस करते हुए नजर आने वाली है।  जिसका फैंस को बेसव्री से इंतेजार है।

Mission China
Mission China

बॉलीवुड लेवल का ऐक्शन देखने को मिलेगा फिल्म में

फिल्म की कहानी की बात करे तो ये भारत और चाईना के बीच की लड़ाई को दर्शाती है कि कैसे कुंदन भारत से चाईना मिशन पर जाते हैं। इस फिल्म में पहली बार दर्शकों को भोजपुरी फिल्म में बॉलीवुड लेवल का ऐक्शन देखने को मिलेगा। फिल्म को लेकर इसके निर्माता रंजीत सिंह ने कहा कि ‘हम इस फिल्म को बॉलीवुड स्तर पर बनाने जा रहे हैं, जिससे लोगों की भोजपुरी के प्रति बनी हुई धारणा को तोड़ा जा सकेगा कि भोजपुरी इंडस्ट्री में भी अच्छे कॉन्सेप्ट फिल्में नहीं बनती है लेकिन ये फिल्म उनको एक अलग लेवल पर देखने को मिलेगी। ‘मिशन चाइना’ में दर्शकों को ऐक्शन, रोमांस, और सस्पेंस का तगड़ा डोज देखने को मिलेगा.

हम ये नहीं कहेंगे कि हमारी फिल्म ऐसी है वैसी है

वहीं, निर्देशक अमित श्रॉफ ने कहा कि ‘हम ये नहीं कहेंगे कि हमारी फिल्म ऐसी है वैसी है लेकिन इतना जरूर कहूंगा कि जब फिल्म बन कर तैयार होगी तब दर्शक इसे सिनेमाघर में बार-बार देखेंगे. क्योंकि इसकी कहानी बेहद ही जानदार है, जो दर्शकों को एक अलग लेवल का अनुभव देगी. फिल्म में कुंदन और यामिनी के बीच जबरदस्त केमेस्ट्री देखने के लिए मिलने वाली है. इसके गाने भी बेहद ही कर्ण प्रिय हैं, जो दर्शकों की जुबान पर तुरंत ही चढ़ जाएंगे.फिल्म के लिए एक्साइटेड हूं

इसके अलाव एक्टर कुंदन भारद्वाज ने भी अपनी  फिल्म और शुरुआत के बारे में कहा कि ‘फिल्म बड़े लेवल पर बन रही है और मैं इसके लिए एक्साइटेड हूं. यामिनी सिंह के अपोजिट डेब्यू करना अपने आप में खास बात है, इनका नाम इंडस्ट्री की सफल अभिनेत्रियों में लिया जाता है। फिल्म को लेकर थोड़ा नर्वस हूं, लेकिन मैं अपने काम के प्रति फोकस्ड हूं. उम्मीद है कि ऑडियंस का मुझे भरपूर प्यार मिलेगा.’

‘रक्षा बंधन का नया गाना डन कर दो हुआ रिलीज, अंतरराष्ट्रीय स्तर पर गाना लॉन्च कर बनी पहली भारतीय फिल्म

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply