अरविंद अकेला कल्लू ने शुरू की नवरात्रि की तैयारी, नया गाना ‘दियवा कईसे बरबु हो’ हुआ रिलीज

अरविंद अकेला कल्लू के नये गाने दियवा कईसे बरबु हो’ (Diyawa Kaise Barbu Ho) को आदिशक्ति फिल्म्स के यू्ट्यूब चैनल पर रिलीज किया गाया हैं. इस स्पेशल नवरात्रि के मौके पर रिलीज किया गया है. नवरात्रि सितंबर के आखिरी में आने वाले है. इसलिए अब भोजपुरी में हर दिन नवरात्रि से पहले ही मां को समर्पित गानों की बौछार की जायेगी. इस देवी गीत में अरविंद के साथ एक्ट्रेस अनीषा पांडे भी नजर आ रही हैं.

  |     |     |     |   Updated 
अरविंद अकेला कल्लू ने शुरू की नवरात्रि की तैयारी, नया गाना ‘दियवा कईसे बरबु हो’ हुआ रिलीज

अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) भोजपुरी इंडस्ट्री के फेमस एक्टर और सिंगर में से एक है. वह हमेशा ही अपने नए-नए गानों के जरिए फैंस को एंटरटेन करते रहते है उनके गाने रिलीज होते ही इंटरनेट पर हंगामा मचा देते है. अरविंद अकेला कल्लू के कई गानों ने यूट्यूब पर100 मिलियन के आंकड़े को पार किया है. फैंस उनके गानों का बेसब्री से इंतज़ार करते हैं. ऐसे में उनका नया गाना दियवा कईसे बरबु हो’ (Diyawa Kaise Barbu Ho) रिलीज किया गाया हैं, जो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा हैं.

Arvind Akela Kallu
Arvind Akela Kallu

अरविंद अकेला कल्लू

दरअसल, अरविंद अकेला कल्लू के नये गाने दियवा कईसे बरबु हो’ (Diyawa Kaise Barbu Ho) को आदिशक्ति फिल्म्स के यू्ट्यूब चैनल पर रिलीज किया गाया हैं. इस स्पेशल नवरात्रि के मौके पर रिलीज किया गया है. नवरात्रि सितंबर के आखिरी में आने वाले है. इसलिए अब भोजपुरी में हर दिन नवरात्रि से पहले ही मां को समर्पित गानों की बौछार की जायेगी. इस देवी गीत में अरविंद के साथ एक्ट्रेस अनीषा पांडे भी नजर आ रही हैं. गाने में अरविंद अकेला कल्लू मां की पूजा वंदना में बहुत सारी सामग्री नहीं ले आने की याद अपनी ऑनस्क्रीन पत्नी को दिला रहे हैं. वे पत्नी से कहते हैं कि हड़बड़ कईले बाड़ू, दियवा कइसे बरबू हो… इस देवी गीत को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. कल्लू की ओर से ये गाना देवी मां के भक्तों के लिए एक खास तोहफा है. उनके गाने को दो लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और इसे 13 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.यह भी पढ़े: Malaika & Amrita: इस सीरीज में साथ नजर आएंगी मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा, खोलेंगी कई राज

नेहा राज के साथ मिलकर गाया

बता दें इस गाने को अरविंद अकेला कल्लू ने नेहा राज के साथ मिलकर गाया हैं. इसके गीत पवन पांडेय के लिखे हैं. इसका संगीत श्याम सुंदर ने दिया है. वीडियो डायरेक्टर सुशांत सिंह कुमार चंदन, डीओपी अरमान सिंह, एडीटर शुभम बाबू हैं. प्रोडक्शन तुषार सिंह ने किया है. प्रोडक्शन मैनेजर प्रीतम चौधरी हैं.

यह भी पढ़े: सामंथा प्रभु करेंगी बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री, दिनेश विजान की ‘हॉरर कॉमेडी’ में आयेंगी इस एक्टर के साथ नजर

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply