Bhojpuri: टाइट डीप नेक ड्रेस में मोनालिसा ने बिखेरा अपना जलवा, लोगों ने तस्वीरें देखा कहा- ‘उफ्फ मोना…’

Monalisa Hot Pictures: एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती रहती हैं. वहीं इस बीच एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) ने अपनी लेटेस्ट हॉट तस्वीरें शेयर की है. जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है.

  |     |     |     |   Updated 
Bhojpuri: टाइट डीप नेक ड्रेस में मोनालिसा ने बिखेरा अपना जलवा, लोगों ने तस्वीरें देखा कहा- ‘उफ्फ मोना…’
मोनालिसा हॉट तस्वीरें

Monalisa Hot Pictures: भोजपुरी से हिंदी टीवी जगत में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) ने अपने फिल्मी करियर में काफी मेहनत की है. मोनालिसा जितनी मशहूर भोजपुरी जगत में हैं उतनी ही बॉलीवुड और हिंदी टीवी जगत में भी हैं. एक्ट्रेस की एक्टिंग और हॉट अंदाज के उनके फैन्स दीवाने हैं. ऐसे में मोनालिसा सोशल मीडिया हैंडल के जरिए अपने फॉलोअर्स और फैन्स से जुड़ी रहती हैं और आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती रहती हैं. वहीं इस बीच एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) ने अपनी लेटेस्ट हॉट तस्वीरें शेयर की है. जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है. यह भी पढ़ें: Bhojpuri: खेसारी लाल और नम्रता मल्ला के इस गाने ने कुछ ही समय में तोड़े सारे रिकार्ड्स, करोड़ो में पहुंचे व्यूज!

मोनालिसा ने शेयर की तस्वीरें:

अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक्टिव रहने वाली मोनालिसा (Monalisa) ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस अपने हॉट और सेक्सी अंदाज से सभी को मदहोश कर रही हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा कि, ‘हालांकि एक लेट पोस्ट..हंगामा प्ले पर मेरी हाल ही में रिलीज हुई एन्थोलॉजी सीरीज ‘हरकते’ के प्रमोशन में…मुझे यकीन है कि आप लोगों को ‘पूर्वी’ शरारत बाई पसंद आई होगी’. मोनालिसा (Monalisa) ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उनमें वो बोल्ड पोज देती नजर आ रही हैं.

मोनालिसा इस वेब सीरीज में आएंगी नजर:

इन तस्वीरों में मोनालिसा (Monalisa) ब्लैक कलर की स्लीवलेस बॉडी कट ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. इसी के साथ उन्होंने अपने डीप नेक ड्रेस के साथ फेस पर ग्लॉसी मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा है. मोनालिसा का ये अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आ रह है. एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया भी पेश कर रहे हैं. कुछ यूजर्स ने लिखा कि, ‘उफ्फ मोना’, ‘सो हॉट’, ‘बेहद हॉट लुक’. ऐसे ही तमाम यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया पेश कर रहे हैं. आपको बता दें, मोनालिसा (Monalisa) जल्दी ही अपनी अपकमिंग सीरीज ‘हरकतें’ में नजर आने वाली हैं. इन दिनों अपनी अपकमिंग सीरीज के प्रमोशन में बिजी मोनालिसा इन दिनों अली असगर के कॉमेडी शो ‘फव्वारा चौक’ में भी नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: Nitara: हूबहू मां ट्विंकल खन्ना जैसी दिखती हैं अक्षय कुमार की बेटी नितारा, पहली बार पब्लिक ने देखा चेहरा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply