Bhojpuri: माही श्रीवास्तव के गाने ‘लिट्टी चोखा हमार’ ने मचाया धमाल, कुछ ही दिन में व्यूज पहुंचे मिलियन पार!

एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव (Mahi Shrivastava) का गाना रिलीज होते ही लगातार यूट्यूब पर तहलका मचा रहा है. गाने 'लिट्टी चोखा हमार' (Litti Chokha Hamar) को अब लाखों लोग देख चुके हैं. इस बात की जानकारी खुद इस गाने की लीड एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव (Mahi Shrivastava) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिये शेयर की है.

  |     |     |     |   Published 
Bhojpuri: माही श्रीवास्तव के गाने ‘लिट्टी चोखा हमार’ ने मचाया धमाल, कुछ ही दिन में व्यूज पहुंचे मिलियन पार!
भोजपुरी गाना 'लिट्टी चोखा हमार'

Bhojpuri Song Litti Chokha Hamar: भोजपुरी जगत में नए गानों को लेकर होड़ मची रहती है. इस इंडस्ट्री में नेहा राज, शिल्पी राज और समर सिंह जैसे कई सिंगर्स के गाने इंटरनेट पर धूम मचाते हैं. वहीं हाल ही में सुपरस्टार सिंगर नेहा राज और राकेश तिवारी का गाना ‘लिट्टी चोखा हमार’ (Litti Chokha Hamar) रिलीज हुआ था. इस गाने को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. रिलीज होने के बाद ये गाना लगातार यूट्यूब पर तहलका मचा रहा है. गाने को अब लाखों लोग देख चुके हैं. इस बात की जानकारी खुद इस गाने की लीड एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव (Mahi Shrivastava) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिये शेयर की है. यह भी पढ़ें: लालू प्रसाद की बेटी रोहिणी ने पिता के लिए कुर्बान की किडनी, खेसारी लाल यादव ने की जमकर तारीफ

व्यूज पहुंचे मिलियन पार:

खूबसूरत लोकेशन में शूट किए गए सुपरहिट गाने ‘लिट्टी चोखा हमार’ (Litti Chokha Hamar) में सुपरहॉट एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव (Mahi Shrivastava) के अलावा एक्टर गोल्डी जायसवाल भी नजर आ रहे हैं. एक हफ्ते पहले रिलीज हुए इस गाने को आप तक 2.2 मिलियन्स से ज्यादा बार देखा जा चूका है. इसके अलावा दर्शक इस गाने में जमकर अपने कमेंट्स शेयर कर रहे हैं. इस गाने को राजस्थानी थाट और उसकी खूबसूरती की थीम पर फिल्माया गया है. एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव पर फिल्माए गए इस गाने में वह राजस्थान की खूबसूरती के साथ-साथ यूपी, बिहार के पारंपरिक खान-पान के बारे में भी बता रही हैं. ‘लिट्टी चोखा हमार’ (Litti Chokha Hamar) गाने में एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव ((Mahi Shrivastava) राजस्थानी ट्रेडिशनल ड्रेल लहंगा चोली में डांस करती नजर आ रही हैं, जो उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है.

माही श्रीवास्तव (Mahi Shrivastava) इस माही गाने ‘लिट्टी चोखा हमार’ (Litti Chokha Hamar) में जैसे ही दाल बट्टी चूरमा की बात करती हैं, तभी गोल्डी लिट्टी चोखा खाने की बात करते हैं. गाने के बोल हैं कि ‘मेरे रांझणा चलो घुमा दूं मैं रंगीलो राजस्थान शहर गुलाबी ठाट नवाबी एक अलग पहचान दाल बट्टी चूरमा का स्वाद चखा दूं मैं आरे छूट जाएगा खान थारा सतुआ और आचार तोहरी दाल बट्टी चूरमा पर परिपरि यार लिट्टी चोखा हमार हो करबू प्यार बेसुमार चल तोहका घुमा दूं सदरू यूपी बिहार’.

इन्होंने सजाया गाना:

आपको बता दें, वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी नाम के यूट्यूब चैनल पर सुपरहिट गाना ‘लिट्टी चोखा हमार’ (Litti Chokha Hamar) रिलीज किया गया है. इस गाने के बोल बिट्टू विद्यार्थी ने लिखे हैं, इसका म्यूजिक अप्रतिम त्रिपाठी ने दिया है. वहीं ‘लिट्टी चोखा हमार’ (Litti Chokha Hamar) में राकेश तिवारी और नेहा राज ने अपनी आवाज दी है. इस गाने को भोजपुरिया द्वारा डायरेक्ट किया है और प्रोड्यूस रत्नाकर कुमार ने किया है.

यह भी पढ़ें: Pawan Kalyan: पवन कल्याण करंगे निर्देशक सुजीत संग फिल्म, साउथ इंडस्ट्री में होने वाला है एक और बड़ा धमाका

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply