Bhojpuri: खेसारी लाल और काजल के गाने ‘दाल के केवाड़ी में किल्ली’ ने मचाया धमाल, व्यूज पहुंचे मिलियन पार!

काजल राघवानी और खेसारी लाला (Khesari Lal) के गाने सोशल मीडिया पर खूब धूम मचाते हैं. वहीं इस बीच काजल और खेसारी (Khesari Lal) का एक गाना सोशल मीडिया पर काफी सुना और देखा जा रहा है.

  |     |     |     |   Published 
Bhojpuri: खेसारी लाल और काजल के गाने ‘दाल के केवाड़ी में किल्ली’ ने मचाया धमाल, व्यूज पहुंचे मिलियन पार!
खेसारी लाल और काजल राघवानी का गाना

Khesari Lal and Kajal Raghwani: भोजपुरी इंडस्ट्री के कलाकारों को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिलता है. खासकर जब बात सुपरस्टार खेसारी लाल (Khesari Lal) और काजल राघवानी की फैंस की बात आती है. खेसारी लाल और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) भोजपुरी दर्शकों के सबसे फेवरेट कलाकारों में से एक हैं. दोनों स्टार्स का म्यूजिक वीडियो हो फ़िल्में सभी को खूब पसंद आते है. काजल और खेसारी (Khesari Lal) के गाने सोशल मीडिया पर खूब धूम मचाते हैं. वहीं इस बीच दोनों का एक गाना सोशल मीडिया पर काफी सुना और देखा जा रहा है. यह भी पढ़ें: Bhojpuri: माही श्रीवास्तव के गाने ‘लिट्टी चोखा हमार’ ने लूटी महफ़िल, राकेश और नेहा राज की आवाज ने उड़ाया गर्दा

वायरल हुआ गाना:

भोजपुरी जगत में खेसारी लाल (Khesari Lal) और काजल राघवानी की जोड़ी लोगों को काफी पसंद आती है. वहीं इस बीच दोनों का गाना ‘दाल के केवाड़ी में किल्ली’ (Daal De Kewadi Mein Killi) काफी पसंद किया जा रहा है. इस गाने में खेसारी और काजल (Kajal Raghwani) एक आउटडोर जगह पर रोमांस करते नजर आ रहे हैं. इस गाने में दोनों का बोल्ड रोमांटिक डांस इंटरनेट का तापमान बढ़ा रहा है. काजल (Kajal Raghwani) इस गाने में ऑफ शोल्डर टॉप और स्लिट स्कर्ट में बेहद सेक्सी लग रही हैं, वहीं खेसारी लाल (Khesari Lal) ने टी-शर्ट और डेनिम पहने डैशिंग लुक में दिख रहे हैं. इस गाने में दोनों की केमिस्ट्री शानदार लग रही है.

इन्होंने सजाया गाना:

‘दाल के केवाड़ी में किल्ली’ (Daal De Kewadi Mein Killi) गाने को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी नाम के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. 26 अगस्त 2019 को रिलीज हुए इस गाने को अब तक 68 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने के लिरिक्स श्याम देहाती ने लिखे हैं और म्यूजिक ओम झा ने दिया है. इसके अलावा खेसारी लाल यादव (Khesari Lal) और प्रियंका सिंह ने गाने में अपनी आवाज दी है. प्रेमांशु सिंह द्वारा डायरेक्ट किए गए इस गाने को सीमा देवी रूंगटा और आनंद कुमार ने प्रोड्यूस किया है.

यह भी पढ़ें: HBD Fawad Khan: फवाद खान की वजह से करण जौहर को लोगों ने सुनाई थीं खरी-खोटी, इसके बाद नहीं मिली कोई फिल्म!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , ,

Leave a Reply