Bhojpuri: खेसारी लाल यादव ने काजल राघवानी से कहा ‘वीडियो बनाके कर देगी’, वायरल हुआ ये वीडियो!

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) इंडस्ट्री की सबसे हॉट जोड़ियों में से एक है. इस दौरान खेसारी (Khesari Lal Yadav) और काजल का एक गाना सोशल मीडिया पर काफी सुना और देखा जा रहा है.

  |     |     |     |   Published 
Bhojpuri: खेसारी लाल यादव ने काजल राघवानी से कहा ‘वीडियो बनाके कर देगी’, वायरल हुआ ये वीडियो!
खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी वायरल वीडियो

Khesari Lal Yadav and Kajal Raghwani Viral Song: भोजपुरी जगत की फिल्में हों या गाने, लोगों में इसका क्रेज बढ़ता ही जा रहा है. ऐसे में भोजपुरी जगत के एक्टर्स और सिंगर्स का बोलबाला काफी देखने को मिल रहा है. वहीं भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) इंडस्ट्री की सबसे हॉट जोड़ियों में से एक है. इस जोड़ी की फिल्में हो या गाने खूब धमाल मचाते हैं. इस दौरान खेसारी (Khesari Lal Yadav) और काजल का एक गाना सोशल मीडिया पर काफी सुना और देखा जा रहा है. इस गाने में दोनों की केमिस्ट्री कमाल की लग रही है. यह भी पढ़ें: Bhojpuri: पानी के अंदर बिकिनी लुक में नेहा मलिक ने ढाया कहर, तस्वीरें देख छूट जाएगा पसीना!

Khesari Lal Yadav and Kajal Raghavani
खेसारी लाल यादव और काजल राघवा

दोनों का गाना हुआ वायरल:

बता दें, खेसारी लाल (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी का गाना ‘वीडियो बनाके कर देगी’ यूट्यूब पर काफी सुना और देखा जा रहा है. इस वीडियो में आप खेसारी लाल और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) को एक क्लब में देख सकते हैं. इस वीडियो में खेसारी और काजल (Kajal Raghwani) के अलावा एक्ट्रेस पूजा गांगुली भी नजर आ रही हैं. गाने में तीनों एक दूसरे के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं. काजल राघवानी (Kajal Raghwani) वीडियो में बेहद बोल्ड अंदाज में कहर ढा रही हैं. दो साल पहले रिलीज हुए इस वीडियो को अब तक 37 लाख व्यूज मिल चुके हैं.

इन्होंने सजाया गाना :

आपको बता दें, खेसारी लाल (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी का गाना ‘वीडियो बनाके कर देगी’ को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी नाम के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. इस गाने को श्याम देहाती ने लिखा है और म्यूजिक श्याम और आजाद ने दिया है. ये गाना फिल्म ‘कुली नम्बर वन’ का है. इस फिल्म में खेसारी लाल (Khesari Lal Yadav), काजल राघवानी (Kajal Raghwani) और पूजा गांगुली के अलावा संजय पांडेय, देव सिंह, महेश आचार्य जैसे स्टार्स नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Bhojpuri: काजल राघवानी और पवन सिंह ‘कइसे हो जाला प्यार’ के जरिए मचाने वाले हैं धमाल, फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply